script

दो पत्नियों से त्रस्त प्रोढ़ ने की आत्महत्या!

locationअहमदाबादPublished: Dec 17, 2017 12:11:54 pm

शहर के नवापुरा क्षेत्र निवासी प्रोढ़ ने दो पत्नियों से त्रस्त से परेशान होकर शुक्रवार देर रात को आत्महत्या कर ली। मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट में आ

Sued by the two wives strangled!

Sued by the two wives strangled!

वडोदरा।शहर के नवापुरा क्षेत्र निवासी प्रोढ़ ने दो पत्नियों से त्रस्त से परेशान होकर शुक्रवार देर रात को आत्महत्या कर ली। मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट में आत्महत्या के लिए दोनों पत्नियों को जिम्मेदार ठहराया है।

जानकारी के अनुसार शहर के नवापुरा में केवडाबाग क्षेत्र स्थित द्वारकेश अपार्टमेंट निवासी संदीपभाई तिलकराव जगदाणा (50) वीआईपी रोड स्थित ब्राइट हाईस्कूल में चपरासी के पद पर सेवारत थे। दस वर्ष पूर्व पत्नी के साथ तलाक होने के बाद संदीप बिंदुबेन मिस्त्री के साथ द्वारकेश अपार्टमेंट में रहता था।

इस दौरान शुक्रवार देर रात को संदीप ने बाएं हाथ की नस काट ली और अपार्टमेंट की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर नवापुरा पुलिस पहुंची और शव की जेब में मिले सुसाइड नोट को जब्त किया। नोट में लिखा था कि ‘आत्महत्या के लिए पत्नी बिंदु व वंदना जिम्मेदार हैं, जो रोजाना कहती थी कि तू मर जा’।

मृतक के छोटे भाई सत्येन के अनुसार संदीप का प्रथम विवाह वंदना के साथ हुआ था, जिसके साथ १० वर्ष पूर्व तलाक हो गया है। वंदना व उनका पुत्र धीरज (१८) अलग रहते हैं। सत्येन का मानना है कि बिंदु संदीप के साथ ही रहती। संदीप ने कहा था कि बिंदु सिर्फ शाम को खाना बनाने के लिए आती है। संदीप ऐसा नहीं था कि आत्महत्या कर सके, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया, यह जानकारी नहीं।

बिंदु मिस्त्री ने कहा कि वह संदीप के घर रसोई बनाने के लिए आती थी। रसोई बनाकर शाम को चली गई। बाद में बयान बदलकर बिंदु ने कहा कि फ्लैट के आगे के कमरे में सो रही थी। संदीप कब छत पर चढ़ा व गिरा, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं। सुबह ५ बजे पता चला तो फ्लैट के अन्य लोगों को जानकारी दी।

चार जनों ने किया सामूहिक आत्महत्या का प्रयास

कच्छ जिले के प्रसिद्ध यात्राधाम माता के मढ़ गांव में एक युवक, दो युवती व एक किशोरी ने कीटनाशक पीकर सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया। चारों को बेहोश हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रांरभिक जांच में प्रेम प्रकरण में आत्महत्या के प्रयास की आशंका है।

जानकारी के अनुसार राजकोट जिले की पडधरी तहसील के गढडा गांव निवासी विजय जयंती आगरिया (२२), वांकानेर निवासी हेतल आगरिया (१९), मनीषा आगरिया (१४) एवं केमल आगरिया (१८) शुक्रवार शाम को बस से माता के मढ़ में घूमने के लिए गए थे।

इस दौरान चारों ने माता के मढ़ गांव के निकट रुपराई तालाब के पास कीटनाशक पी लिया, लेकिन कोमल होश में होने से उसने शोर मचाया, जिसे सुनकर ग्रामीण पहुंचे और चारों को भुज के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में विजय व एक युवती के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन फिलहाल चारों बेहोश होने से आत्महत्या के प्रयास का कारण जानने को नहीं मिला है। पुलिस ने मोबाइलों में मिले नम्बरों के आधार पर चारों के परिजनों को जानकारी दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो