Ahmedabad News : गांधीधाम पोस्ट सलाहकार समिति की बैठक में दिए सुझाव

कच्छ जिले के गांधीधाम में

गांधीधाम. कच्छ जिले के गांधीधाम में पोस्ट सलाहकार समिति की बैठक हाल ही आयोजित हुई। बैठक में समिति के सदस्यों ने महत्वपूर्ण सुझाव दिए।
जानकारी के अनुसार गांधीधाम को हैड पोस्ट ऑफिस बनाने यानी क्षेत्र में दूसरा डिविजन आवंटित करने की पुरानी मांग को स्वीकार करने पर आरएमएस की सुविधा मिलने पर हर्ष व्यक्त किया गया। इसके अलावा वरसामेडी में शीघ्र ही उप डाकघर बनाने की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया।
पुलिस की ओर से जारी किए जाने वाले ई-चालान को डाक घर में स्वीकार करने, डाकियों के जरिए घर बैठे ई-चालान चुकाने की कार्रवाई शीघ्र शुरू करने का आश्वासन दिया गया। इसके अलावा डाक घर के क्षेत्राधिकार में चार स्थानों पर डाक पेटियां लगाने का भी आश्वासन दिया गया।
गांधीधाम स्थित डाकघर में आयोजित बैठक में कच्छ डिविजन के अधीक्षक रियाज मन्सूरी, गांधीधाम के सहायक अधीक्षक आर.एम. यादव, गांधीधाम के पोस्ट मास्टर सुनील मेहता व समिति सदस्यों के अलावा गांधीधाम विकास प्राधिकरण के पूर्व चेयरमैन मधुकांत शाह भी मौजूद थे।

Rajesh Bhatnagar Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned