scriptGujarat Hindi News : 43 लाख के घोटाले के आरोपी ने की आत्महत्या | suicide, bank Fraud | Patrika News

Gujarat Hindi News : 43 लाख के घोटाले के आरोपी ने की आत्महत्या

locationअहमदाबादPublished: Jan 10, 2022 04:27:32 pm

Submitted by:

Binod Pandey

पकडऩे के भय से उठाया यह कदम

Gujarat Hindi News : 43 लाख के घोटाले के आरोपी ने की आत्महत्या

Gujarat Hindi News : 43 लाख के घोटाले के आरोपी ने की आत्महत्या

राजकोट. जिले के एक शहर स्थित बैंक के साथ पिछले वर्ष अक्टूबर महीने में 43 लाख रुपए का घोटाला कर फरार हुए आरोपी ने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि आरोपी के एक साथी को पुलिस ने पकड़ लिया लिया था। इसके बाद आरोपी ने खुद के पकड़े जाने के भय से यह कदम उठाया।
जानकारी के अनुसार पिछले वर्ष अक्टूबर महीने में बैंक के प्रबंधक ने आरोपी को एटीएम मशीन में रुपए रखने के लिए दिए थे। दोपहर बाद जब आरोपी के बैंक नहीं आने पर जांच की गई तो एक चिट्ठी मिली। इसमें आरोपी ने कर्ज में फंसे होने की बात कहते हुए रुपए ले जाने का जिक्र किया था। शाखा प्रबंधक ने इस संबंध में थाने में मामला दर्ज करवाया था। पिछले दिनों पुलिस को आरोपी के मित्र का सुराग मिला, उसे पकड़कर पूछताछ शुरू की गई। इससे आरोपी को भी खुद के पकड़े जाने का भय हो गया। बताया गया कि इसी डर से उसने आत्महत्या कर ली।

कार से 11 हजार की शराब जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार
शामलाजी. शामलाजी के समीप रतनपुर चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच के दौरान एक कार से 11 हजार की शराब जब्त की गई। इस संबंध में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
सूत्रों के अनुसार शामलाजी थाने के पुलिस निरीक्षक भरत चौहाण अपनी टीम के सदस्यों के साथ रतनपुर चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान राजस्थान की ओर से आ रही एक कार को रोक कर तलाशी ली गई। कार से अंग्रेजी शराब की 72 बोतल बरामद हुई। इसकी कीमत करीब 11 हजार रुपए बताई जा रही है। इस संबंध में पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर जिले के निवासी कार चालक दीपक भंवर लाल सेन और प्रभु मोतीलाल प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। इनके विरुद्ध शामलाजी थाने में मामला दर्ज किया गया है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो