सिद्धि सरोवर में कूदकर आत्महत्या

शहर के सिद्धि सरोवर में कूदकर एक अज्ञात व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। इस तरह का पिछले 4 दिनों में यह दूसरा मामला है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर को अचानक एक व्यक्ति ने सिद्धि सरोवर में छलांग लगा दी।

By: Navneet Sharma

Published: 05 Apr 2021, 06:25 PM IST

पाटण. शहर के सिद्धि सरोवर में कूदकर एक अज्ञात व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। इस तरह का पिछले 4 दिनों में यह दूसरा मामला है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर को अचानक एक व्यक्ति ने सिद्धि सरोवर में छलांग लगा दी। किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने फायर ब्रिगेड कर्मियों के माध्यम से शव को बाहर निकलवाया। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। शव को पुलिसकर्मियों ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आए दिन सरोवर में इस तरह के मामले को देखते हुए स्थानीय लोगों ने मांग की है कि यहां पर सुरक्षाकर्मी को तैनात किया जाना चाहिए।

एसपी ने रात्रि गश्त में ली कोरोना गाइडलाइन पालना की जानकारी

पाटण. राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव के बाद अचानक कोरोना के मरीजों की संख्या में वृद्धि होने लगी है। इसे देखते हुए सरकार की ओर से विभिन्न शहरों में रात्रि के दौरान कफ्र्यू लगाने की घोषणा की गई है। पुलिस विभाग की ओर से इस आदेश का रात के समय किस तरह से पालना कराया जा रहा है, इसकी जानकारी लेने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक अक्षय राज मकवाणा ने रात को शहर के विभिन्न क्षेत्रों का जायजा लिया। इस दौरान वे शहर के जूनागढ़ बाजार पहुंचे। यहां पर खाने-पीने की लारियों के अलावा ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की भी जानकारी ली।

Navneet Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned