अहमदाबाद में फैंस से मिलीं सनी लियोनी

अहमदाबाद में फैंस से मिलीं सनी लियोनी

Rajesh Bhatnagar | Publish: Sep, 11 2018 11:10:54 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी सीजन 2’ की 18 को शुरुआत से पहले दिनभर घूमी शहर में

अहमदाबाद. ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ के सीजन 2 की शुरुआत से पहले, सनी लियोनी अपने फैंस से मिलने अहमदाबाद पहुंची और उन्हें सीजन 2 के बारे में जानकारी दी।
सीजन 2 की शुरुआत आगामी 18 सितंबर को होगी। सीजन 1 में सनी लियोनी से मिलने व बात करने में दर्शकों व ग्राहकों की रूचि को देखते हुए ब्रांड की ओर से सीजन 2 के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद को मुख्य शहर के तौर पर चुना गया।
सनी पूरे दिन शहर के प्रमुख स्थानों पर घूमीं और अहमदाबादी अनुभव के साथ दिन गुजारा। सनी ने कर्णावती यूनिवर्सिटी में अपने फैंस से मिलकर उन्हें चौंका दिया और सीजन 1 को दिए गए सहयोग व प्यार के लिए आभार जताया।
सनी ने कहा कि वे अहमदाबाद शहर को आवभगत (हॉस्पिटलिटी) के लिए आभार जताना चाहती हैं। अपने फैंस से मिलने व बात करने के अलावा उन्हें सीजन 2 के बारे में बताने का अनुभव काफी प्रसन्नतादायक है। वे अपनी बायोपिक के सीजन 1 के लिए मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं, उन्होंने सीजन 2 के लिए भी इस शो को वैसा ही प्यार व सहयोग मिलने का विश्वास जताया।
गौरतलब है कि सीजन 1 की सफलता और सीजन 2 के ट्रेलर को 5 मिलियन हिट्स मिलने का जश्न मनाते हुए आगामी 18 सितंबर को दूसरा सीजन शुरू किया जा रहा है। सीजन 1 की तरह सीजन 2 भी छह भाषाओं यानी हिन्दी, मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम व बंगाली में उपलब्ध होगा।
शो के सीजन 2 के बारे में जी-5 इंडिया के बिजनेस हेड मनीष अग्रवाल ने कहा कि करनजीत कौर हमारे मार्की शो में से एक है और सीजन 2 सनी लियोनी के और ज्यादा फैंस को आकर्षित करेगा। भारत के दर्शकों को सीजन 1 बहुत पसंद आने पर खुशी जताते हुए उन्होंने कहा कि शीघ्र शुरू होने वाले सीजन 2 के साथ सनी लियोनी की असली जिंदगी के बारे में उनके इच्छुक फैंस और ज्यादा संख्या में लॅग इन करेंगे।
गौरतलब है कि करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी में सनी की जिंदगी दिखाई गई है। सीजन 2 में सनी लियोनी के माता-पिता की मृत्यु के बाद उनके भावनात्मक उतार-चढ़ावों तथा डेनियल से मिलने के बाद उनके जीवन में आने वाले परिवर्तन को दिखाया जाएगा।

Ad Block is Banned