scriptGujarat News : कार-कंटेनर भिड़ंत में 4 की मौत | surendranagar, Road Accident, Hadsa, Car, container | Patrika News

Gujarat News : कार-कंटेनर भिड़ंत में 4 की मौत

locationअहमदाबादPublished: Mar 25, 2022 11:15:27 pm

Submitted by:

Binod Pandey

लखतर के समीप की घटना, कुलदेवी का दर्शन करने गया था अहमदाबाद का परिवार

Gujarat News : कार-कंटेनर भिड़ंत में 4 की मौत

Gujarat News : कार-कंटेनर भिड़ंत में 4 की मौत

राजकोट. सुरेन्द्रनगर जिले की लखतर तहसील के कडु गांव के पास शुक्रवार तड़के कार और कंटेनर की टक्कर में 9 वर्षीय बालक समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग घायल हो गए। अहमदाबाद का परिवार लखतर के समीप देदादरा कुलदेवी माता का दर्शन करने घर से निकले थे। प्राथमिक जानकारी में पता चला कि कार चालक या अन्य वाहन के ओवरटेक करने के दौरान दुर्घटना हुई। घटना के बाद सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को हटा कर जाम हटाई।

जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के राणिप में रहने वाले मूल देदादरा गांव के सोहमलाल भट्ट अपनी पत्नी क्रिष्णा और डेढ वर्ष की पुत्री रिवा व 9 वर्ष के पुत्र कीर्तन समेत रीटा जोशी और अंजलि जोशी सुबह वढवाण तहसील के देदादरा गांव स्थित कुलदेवी भद्रकाली माता के यज्ञ में शामिल होने के लिए रवाना हुए थे।

इस दौरान लखतर तहसील के कडु गांव के पास तड़के कार चालक आगे जा रहे अन्य वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, इस बीच कंटेनर से टक्कर हो गई। घटना में परिवार के 4 सदस्यों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसमें सोहम भट्ट, 9 वर्ष का पुत्र कीर्तन समेत रीटा जोशी और अंजलि जोशी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं क्रिष्णा और उसकी डेढ वर्षीय पुत्री रीवा गंभीर रूप से घायल हो गईं। सभी को इलाज के भी अस्पताल ले जाया गया।
घटना के बाद हाईवे पर ट्रैफिक जाम हो गया। घटना की खबर मिलते ही पुलिसकर्मियों का काफिला भी पहुंच गया। घटना की खबर मिलने पर परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो