कार गड्ढे में गिरी, शिक्षक की मौत

कार गड्ढे में गिरी, शिक्षक की मौत

Gyan Prakash Sharma | Updated: 20 Dec 2018, 11:03:08 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

दो पुलिसकर्मियों सहित चार घायल, पुत्री के जन्मदिन की खुशियां मातम में बदली

राजकोट. शहर के ठेबचडा गांव के निकट कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिरने से एक शिक्षक की मौत हो गई, जबकि दो पुलिसकर्मियों सहित चार जने घायल हो गए। शिक्षक की पुत्री का जन्मदिन होने से उन्होंने मित्र की वाड़ी में पार्टी रखी थी। इस दौरान पार्टी मनाकर दोस्तों के साथ घर लौटते समय हादसा होने से जन्मदिन की खुशियों पर मातम छा गया।
हादसे में राजकोट में दूध सागर रोड निवासी प्रशांत दिलावर पंजवाणी (३३) की मौत हो गई, जबकि दो पुलिसकर्मियों सहित चार जने घायल हो गए।
मूलरूप से सुरेन्द्रनगर जिले के चोटीला निवासी एवं फिलहाल राजकोट में दूध सागर रोड निवासी प्रशांत दिलावर पंजवाणी (३३) प्रीमियर स्कूल में शिक्षक थे। बुधवार को प्रशांत की पुत्री की जन्मदिन था, ऐसे में उन्होंने ठेबचडा गांव निवासी मित्र की वाड़ी में जन्मदिन की पार्टी रखी थी, जिसमें राजकोट निवासी अन्य मित्रों को भी बुलाया था।
पार्टी पूरी होने पर बुधवार रात को प्रशांत सहित पांच जने कार में घर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी। हादसे में शिक्षक प्रशांत की मौत हो गई, जबकि कार चालक राजकोट निवासी फिरोजभाई चौहान (३४), राजकोट पुलिस हैड क्वार्टर निवासी व चालक हीतेश गोंसाई (२५), प्रद्युमननगर पुलिस थाने के कांस्टेबल महेश व अर्जुन मनसुख चावड़ा (२५) घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया। इस संबंध में आजी डेम पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

 

रिक्शा की टक्कर से राहगीर की मौत
आणंद. जिले की पेटलाद तहसील के धर्मज-तारापुर मार्ग पर कणिया गांव की सीमा में रिक्शा की चपेट में आने से मंगलवार शाम को राहगीर की मौत हो गई है। हादसे के बाद रिक्शा पलटकर गरनाले में गिर गया।
कणिया गांव की सीमा मे वडिया क्षेत्र स्थित हनुमानजी मंदिर के पीछे निवासी मनुभाई ठाकोर के पुत्र की बाधा मेलडी माता के मंदिर में रखी गई थी, जिसमें परिजन व संबंधी पहुंचे थे। मनुभाई के ससुर मोहनभाई ठाकोर भी सुंदरणा से कणिया गांव में पहुंचे थे औ वहां से पैदल मंदिर की ओर से जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में रिक्शा की चपेट में आने से मोहनभाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पेटलाद ग्राम्य पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव बुधवार को परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned