घर से भागी किशोरी व युवक को राजस्थान पुलिस को सौंपा

घर से भागी किशोरी व युवक को राजस्थान पुलिस को सौंपा

Pushpendra R.Singh Rajput | Publish: Aug, 13 2019 10:12:53 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन मिला था युगल

अहमदाबाद. राजस्थान में जयपुर से भागे किशोरी व युवक को अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के हत्थे चढ़ गए। बाद में जीआरपी ने किशोरी और युवक को जयपुर पुलिस को सौंप दिया।
राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के निरीक्षक आर.एम. चूड़ास्मा के आदेश से बाल-महिला सुरक्षा दस्ते की महिला कांस्टेबल चन्द्रिकाबेन, लोकरक्षक नीलम कुमारी, मुनीराबानू, कांस्टेबल वल्लभभाई, गभरूभाई और लोकरक्षक जितेन्द्र अहमदाबाद रेलवे स्टशन पर गश्त लगा रहे थे। प्लेटफार्म नंबर एक पर गश्त के दौरान दस्ते को संदिग्ध एक किशोरी और युवक मिले। उन्होंने युवक और किशोरी से पूछताछ की। पूछताछ में उन्होंने कबूल किया कि वे घर से भागे हैं और राजस्थान के जयपुर के रहने वाले हैं। किशोरी के परिजनों ने जयपुर के सोडाला थाने में किशोरी के लापता होने की शिकायत भी दर्ज कराई थी। जीआरपी ने किशोरी से उसके परिजनों को फोन नंबर लेकर उनसे संपर्क किया। साथ ही जयपुर के सोडाला थाने में भी सूचित कर दिया गया। सोडाला थाने के सहायक उप निरीक्षक कालूराम और कांस्टेबल नरेन्द्र कुमार अहमदाबाद पहुंचे, जहां उनको किशोरी और युवक को सौप दिया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned