scriptTeenager thrashed, accused policeman suspended | किशोर की पिटाई, आरोपी पुलिसकर्मी निलंबित | Patrika News

किशोर की पिटाई, आरोपी पुलिसकर्मी निलंबित

वडोदरा शहर के नंदेसरी क्षेत्र में घटना का वीडियो वायरल

अहमदाबाद

Updated: April 03, 2022 10:00:18 pm

वडोदरा. शहर के नंदेसरी क्षेत्र में एक किशोर की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है। आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज करने के साथ ही जांच का आदेश दिया गया है।
छाणी थाने में मोबाइल वैन में चालक के तौर पर कार्यरत पुलिस कांस्टेबल शक्तिसिंह पावरा व महिला कर्मचारी प्रशासनिक कार्य के चलते नंदेसरी थाने पर पहुंचे। लौटते समय शनिवार देर रात को नंदेसरी बाजार से जाते समय एक किशोर ने पुलिस के वाहन को देखा और कुछ बोलता हुआ सडक़ पार कर रहा था। इस कारण पुलिस कांस्टेबल शक्तिसिंह ने वाहन रोका और वाहन से उतरकर किशोर की कथित तौर पर पिटाई कर दी।
शहर ए डिवीजन के सहायक आयुक्त डी.जे. चावड़ा के अनुसार शनिवार देर रात घटना हुई। वीडियो वायरल होने पर इस संबंध में थाने में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने घटना पर दुु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि शहर पुलिस आयुक्त को रिपोर्ट भेजनेे पर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने किशोर का उपचार करवाने के साथ ही आरोपी को निलंबित किया है।
किशोर की पिटाई, आरोपी पुलिसकर्मी निलंबित
आरोपी पुलिसकर्मी
युवती को भगा ले जाने की शंका, आरोपी का जलाया मकान

जामनगर. जिले की जामनगर तहसील के लाखाबावल गांव की युवती को भगा ले जाने की शंका पर आरोपी का मकान जलाकर ढाई लाख रुपए का नुकसान पहुंचाने का मामला बी डिवीजन थाने में दर्ज किया गया है।
लाखाबावल गांव निवासी व वेल्डिंग का काम करने वाले रिजवान आमरोणिया ने पड़ोसी लतीफ खफी के विरुद्ध बंद मकान में आग लगाकर सोने के जेवर, बिस्तर, नकद राशि जलाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है।
शिकायत के अनुसार लतीफ की पुत्री को भगा ले जाने की शंका रिजवान के पुत्र पर थी। इस कारण रिजवान के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी गई। डर कर रिजवान व परिजन राजकोट चले गए। आरोप है कि बाद में लतीफ व अन्य ने रिजवान के मकान में आग लगा दी। इस कारण ढाई लाख रुपए का नुकसान हुआ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.