scriptThe accused arrested for demanding ransom of Rs. 20 lakh | 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने के आरोपी को पकड़ा | Patrika News

20 लाख रुपए की फिरौती मांगने के आरोपी को पकड़ा

तीन युवकों को करवाया मुक्त

अहमदाबाद

Published: December 02, 2021 11:05:20 pm

जामनगर. शहर के तीन युवकों को उत्तर प्रदेश में पकडक़र 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने के आरोपी के चंगुल से तीनों को मुक्त करवाकर आरोपी को पुलिस टीम ने पकड़ा है।
शहर पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर के तीन युवकों को पकडक़र 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के निवासी भगवानसिंह उर्फ चाचु चौहाण को जामनगर शहर बी डिवीजन थाने की टीम ने उसके आवसीय क्षेत्र से पकड़ा। उसके चंगुल से तीनों युवकों को मुक्त करवाकर आरोपी सहित यहां लाया गया है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में आरोपी ने भी चुनाव मैदान में उतरने का मन बनाया था।
गौरतलब है कि शहर की एक महिला ने पिछले दिनों बी डिवीजन थाने पर पहुंचकर पति सहित तीन युवकों को उत्तर प्रदेश में पकडक़र रखने और 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने की जानकारी दी थी। थाने के निरीक्षक ने अपर अधीक्षक नितिश पांडे को अवगत करवाया था। पांडे ने तीनों युवकों को मुक्त करवाने के लिए रणनीति तैयार कर उत्तर प्रदेश के संबंधित पुलिस अधीक्षक सहित अधिकारियों से समन्वय किया। जामनगर के जिला पुलिस अधीक्षक दीपन भद्रन व अपर अधीक्षक पांडे के निर्देशन में बी डिवीजन थाने की एक टीम को उत्तर प्रदेश के संबंधित क्षेत्र में भेजा गया था। वहां पहुंचकर टीम ने तीनों युवकों को मुक्त करवाकर आरोपी को पकड़ लिया।
20 लाख  रुपए की फिरौती मांगने के आरोपी को पकड़ा
20 लाख रुपए की फिरौती मांगने के आरोपी को पकड़ा
30 लाख रुपए की शराब जब्त

वडोदरा. शहर के समीप सांकरदा गांव में एक कारखाने में छापा मारकर शहर पीसीबी शाखा ने सिरप की बोतलों में भरी 30 लाख रुपए की शराब जब्त की है।
पीसीबी के निरीक्षक जे.जे. पटेल ने मुखबिर की सूचना पर टीम के साथ सांकरदा गांव में आयुर्वेदिक दवा के कारखाने में छापा मारा। वहां से सिरप की बोतलों में भरी 30 लाख रुपए की शराब और मशीनें सहित करीब एक करोड़ रुपए का सामान जब्त किया। जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीम की मदद ली गई है।
निरीक्षक पटेल के अनुसार आयुर्वेदिक दवाइयां बनाने वाली कंपनी के मालिक नितिन कोटवाणी को पहले नकली सेनेटाइजर बनाने के मामले में पकड़ा था। करीब एक महीने पहले जमानत पर रिहा होने के बाद उसने शराब बनाकर आयुर्वेदिक सीरप के नाम से बेचना शुरू किया। रोजाना करीब 3-4 वाहनों से मेडिकल स्टोरा पर पहुंचाने की जानकारी मिलने पर राज्यभर में मेडिकल स्टोरों पर जांच की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथरेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालनTesla In India: हमारे यहां लगाएं अपनी इलेक्ट्रिक कार का प्लांट, इस राज्य ने Elon Musk को दिया खुला न्योतासपा को बड़ा झटका, कैराना से प्रत्याशी नाहिद हसन गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.