script

अपहृत एनआरआई बालिका की हत्या, शव मिला

locationअहमदाबादPublished: Sep 22, 2017 10:04:59 pm

खेड़ा जिले के नडियाद शहर से अपहृत एनआरआई बालिका का शव गुरुवार शाम को आणंद जिले की आंकलाव तहसील के नानी संख्याड़ गांव के निकट मही नदी के पास से मिला। प

The body of the kidnapped NRI girl, found dead

The body of the kidnapped NRI girl, found dead

आणंद।खेड़ा जिले के नडियाद शहर से अपहृत एनआरआई बालिका का शव गुरुवार शाम को आणंद जिले की आंकलाव तहसील के नानी संख्याड़ गांव के निकट मही नदी के पास से मिला। परिजनों ने शव की शिनाख्त तानिया के रूप में की है, जिसका सोमवार शाम को अपहरण हो गया था। पुलिस ने इस मामले में तीन जनों से पूछताछ शुरू की है।

पुलिस के अनुसार मही नदी के पास के गुरुवार शाम एक बालिका का शव नग्न अवस्था में मिला। सूचना मिलने पर आंकलाव पुलिस थाने के उप निरीक्षक पी. बी. खांभला स्थल पर पहुंचे। शव के निकट से बालिका के कपड़े मिले, जिसके आधार पर शव की शिनाख्त नडियाद में संतराम डेयरी के पास निवासी तानिया अमित पटेल (७) के रूप में हुई है। इस संबंध में सूचना मिलने पर नडियाद स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) के अधिकारी भी स्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए करमसद के श्रीकृष्ण अस्पताल में पहुंचाया। शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

पीएसआई खांभला के अनुसार बालिका के दोनों हाथ अलग मिले। शव को देखकर लगता है कि हत्या ७२ घंटे पहले की गई थी। ऐसे में आशंका है कि अपहरण के दिन ही हत्या कर दी गई। पुलिस ने तानिया के पड़ोसी नीत पटेल व कौशल सहित तीन जनों ने पूछताछ शुरू की है।

उल्लेखनीय है कि तानिया अपनी दादी कुसुमबेन पटेल के साथ रहती थी, जबकि उसके पिता अमित एवं माता गायत्रीबेन लंदन में रहते हैं। कक्षा-२ की छात्रा तानिया का सोमवार शाम को अपहरण हो गया था और गुरुवार शाम शव मिलने से परिवार में शोक की लहर फैल गई है।

तीसरी मंजिल पर घर में घुसकर कि गले पर वार

वस्त्रापुर गांव भरवाड वास में लाखाभाई के मकान में तीसरी मंजिल पर सो रहे युवक मुकेश लबाना (३२) पर मध्यरात्रि बाद अज्ञात युवक गले पर तीक्ष्ण हथियार से वार कर फरार हो गया। गंभीर जख्मी मुकेश को अस्पताल भर्ती कराया गया है। वस्त्रापुर पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। राजस्थान के डूंगरपुर जिले के माडा गांव निवासी मुकेश हाल ग्रांड भगवती होटल में बैंक्वेट सुपरवाइजर के रूप में काम करता है। तीन साल से वह इस मकान में रहता है।

बुधवार रात को भी वह ड्यूटी से लौटने के बाद मकान में सो रहा था। गर्मी ज्यादा होने से द्वार खुले हुए थे। उसके साथ उसी के गांव का रहने वाला राजेन्द्र भी सो रहा था। जबकि मुकेश का चचेरा भाई लक्ष्मण किसी काम से थलतेज गांव गया था। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने गले पर तीक्ष्ण हथियार से वार कर दिया। गले पर वार होने से मुकेश चारपाई से नीचे सो रहे राजेन्द्र पर गिरा। जिससे वह भी जाग गया। उसे इशारा करने पर वह हमला कर भाग रहे युवक को पकडऩे के लिए दौड़ा, लेकिन आरोपी भागने में सफल रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो