scriptAhmedabad News, jamnagar news : युवक का शव फंदे पर लटका मिला | The body of the young man was found hanging | Patrika News

Ahmedabad News, jamnagar news : युवक का शव फंदे पर लटका मिला

locationअहमदाबादPublished: Mar 28, 2020 11:50:08 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

पिता ने पुलिस को बताया कोरोना का इफेक्ट, मामला दर्ज

Ahmedabad News, jamnagar news : युवक का शव फंदे पर लटका मिला

Ahmedabad News, jamnagar news : युवक का शव फंदे पर लटका मिला

जामनगर. शहर के गोकुल नगर क्षेत्र निवासी एक युवक का शव मकान के कमरे में लटका मिला। पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवाकर मृतक के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।
सूत्रों के अनुसार गोकुल नगर क्षेत्र निवासी कौशिक मांडेरा (21 वर्ष) का शव शनिवार को मकान के कमरे में फंदे से लटका मिला। मूल जामनगर का निवासी युवक राजकोट में मजदूरी करता था और इन दिनों घर आया था। मृतक के पिता की ओर से पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत में लिखा है कि युवक कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए पुलिस की ओर से लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने दिया रहा है। मकान से बाहर नहीं जा सकने के कारण युवक फंदे पर झूल गया। सिटी सी डिविजन थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।
फंदे पर लटका मिला महिला का शव

जामनगर. जिले की जामनगर तहसील के दरेड गांव में एक महिला मकान में फंदे पर झूलती मिली। पुलिस ने मृतका के शव को अस्पताल भिजवाकर मामला दर्ज किया है।
सूत्रों के अनुसार दरेड निवासी नेहा पियूष कथीरिया (20 वर्ष) मकान में फंदे पर झूलती मिली। मृतका के पति पियूष की सूचना पर बी डिविजन थाने की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने मृतका के शव को अस्पताल भिजवाकर मामला दर्ज किया है। मृतका के पीहर पक्ष को मध्य प्रदेश से बुलाने की कार्रवाई भी पुलिस टीम ने की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो