scriptफंदे पर लटके मिला दंपती | The couple found hanging on the noose | Patrika News

फंदे पर लटके मिला दंपती

locationअहमदाबादPublished: Nov 26, 2020 12:09:13 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

हत्या के आरोप में राजकोट के जेल में सजा भुगत रहा था, पेरोल पर रिहा होने के बाद बुधवार को अवधि पूरी होने से पहले ही वह पत्नी के साथ साड़ी का फंदा बांधकर पेड से लटक गया

फंदे पर लटके मिला दंपती

फंदे पर लटके मिला दंपती

राजकोट. भावनगर जिले की सिहोर तहसील के आंबला गांव में सूनसान स्थान पर एक पेड़ से दंपती लटका मिला।
सूत्रों के अनुसार आंबला गांव निवासी चकु वाघेला हत्या के आरोप में राजकोट के जेल में सजा भुगत रहा था। पेरोल पर रिहा होने के बाद बुधवार को अवधि पूरी होने से पहले ही वह पत्नी भावुबेन के साथ साड़ी का फंदा बांधकर पेड से लटक गया।
सूचना मिलने पर परिवारजन, अन्य लोग व सोनगढ़ थाने की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने दंपती के शव को उतारकर अस्पताल भिजवाकर जांच शुरू की है। दंपती के परिवार में तीन संतान हैं।
12वीं मंजिल से गिरा युवक, मौत

राजकोट. शहर में माधापर चौकड़ी-शीतल पार्क मार्ग के बीच स्थित एक भवन की 12वीं मंजिल से छलांग लगाने के कारण एक युवक की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार रैया रोड स्थित तिरुपति नगर निवासी भाविक भातेलिया (21 वर्ष) के तौर पर मृतक की पहचान हुई है। मृतक के पिता जामनगर गए थे, इसलिए माता को पुलिस टीम ने मौके पर बुलाया।
प्रारंभिक पूछताछ के अनुसार मानसिक रोग से पीडि़त युवक की दवाई उसी भवन की 13वीं मंजिल पर स्थित क्लिनिक के चिकित्सक के वहां चल रही थी। कुछ समय से उसने दवाई बंद कर दी। वह बुधवार को बाइक से उस भवन में पहुंचा और 12वीं मंजिल पर जाकर गैलरी से उल्टे खड़े होकर उसने छलांग लगा दी।
सूचना मिलने पर आपातकालीन सेवा 108 की टीम मौके पर पहुंची और जांच के बाद युवक को मृत घोषित किया। सूचना मिलने पर यूनिवर्सिटी थाने के हैड कांस्टेबल कृपालसिंह, सहायक प्रकाश व टीम मौके पर पहुंची। सीसीटीवी के फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। पुलिस टीम ने जांच शुरू की है।
मही नदी में तैरते मिले प्रेमी युगल के शव

वडोदरा. शहर के समीप फाजलपुर गांव के निकट मही नदी में बुधवार दोपहर के समय प्रेमी युगल के शव तैरते मिले। पुलिस टीम ने शवों को अस्पताल भिजवाकर मामला दर्ज किया है।
सूत्रों के अनुसार फाजलपुर गांव के निकट मही नदी में बुधवार दोपहर के समय प्रेमी युगल के शव तैरते देखकर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर स्थानीय तैराकोंं व दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकाला।
सूचना मिलने पर नांदेसरी थाने की टीम भी मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच के अनुसार युवक की जेब से आधार कार्ड मिला। जांच करने पर प्रेमी युगल गोरवा क्षेत्र में वाल्मिकी नगर निवासी होने का पता लगा। उनकी पहचान घनश्याम वाल्मिकी व नाना सोलंकी के तौर पर हुई। दोनों ही पूर्व में विवाहित थे, लेकिन आपस में प्रेम करते थे। इसके चलते दोनों ही तीन दिन पहले घर से फरार हो गए। दोनों ने एक-दूसरे के हाथ पर दुपट्टा बांधकर नदी में छलांग लगाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो