scriptVideo.. एआईएमआईएम ने आन्दोलन की दी चेतावनी | The issue of non-veg , AIMIM, AMC | Patrika News
अहमदाबाद

Video.. एआईएमआईएम ने आन्दोलन की दी चेतावनी

नॉनवेज के ठेलों को हटाने का मामला
 

अहमदाबादNov 16, 2021 / 10:16 pm

Omprakash Sharma

Video.. एआईएमआईएम ने आन्दोलन की दी चेतावनी

Video.. एआईएमआईएम ने आन्दोलन की दी चेतावनी

अहमदाबाद. शहर में मुख्य मार्गों, धार्मिक स्थलों, बाग-बगीचों एवं स्कूल कॉलेजों के निकट से नॉनवेज के ठेले हटाने के महानगरपालिका के निर्णय को लेकर विरोध के स्वर भी उठ रहे हैं। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अहमदाबाद शहर अध्यक्ष की ओर से इस संबंध में महापौर को ज्ञापन देकर आन्दोलन की चेतावनी भी दी है।
एआईएमआईएम अहमदाबाद शहर अध्यक्ष शमशाद पठान की ओर से कहा गया है कि जब प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी ने रोजगार के लिए कार्यालयों के पास पकौड़े तलकर रोजगार अर्जित करने को कहा है तो अब इन ठेले वालों के खिलाफ कार्रवाई का निर्णय क्यों लिया गया है। उन्होंने मांग की है कि जो निर्णय मनपा की टाउन प्लानिंग कमेटी के दौरान लिया गया है उसे वापस लिया जाए। साथ ही शहर में ठेले लगाने वाले इन लोगों के बच्चों की पढ़ाई में सहयोग भी किया जाना चाहिए, ताकि उनका और देश के विकास में सहयोग मिले। जो लोग शहर में ठेले लगाते हैं उन्हें स्थल पर ही लाइसेंस दिया जाए। यदि यह संभव नहीं है तो फूड स्ट्रीट की व्यवस्था की जानी चाहिए।
एआईएमआईएम ने चेतावनी दी है कि यदि मनपा की ओर से नॉनवेज के ठेलों को हटाने का निर्णय वापस नहीं लिया तो आगामी दिनों में आन्दोलन किया जाएगा। महापौर ऑफिस में पार्टी के कई कार्यकर्ता और पार्षदों ने विरोध जताया। इससे पहले पार्टी की ओर से विरोध स्वरूप महापौर कार्यालय में अंडे ले जाने का भी प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया।

Home / Ahmedabad / Video.. एआईएमआईएम ने आन्दोलन की दी चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो