scriptahmedabad : मुंबई से जालोर जा रहे दंपती के जेवर चोरी | The jewelery stolen of couple going to Jalore from Mumbai | Patrika News

ahmedabad : मुंबई से जालोर जा रहे दंपती के जेवर चोरी

locationअहमदाबादPublished: Oct 22, 2020 12:03:16 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

होटल के बाहर रुकी बस और…

ahmedabad :  मुंबई से जालोर जा रहे दंपती के जेवर चोरी

ahmedabad : मुंबई से जालोर जा रहे दंपती के जेवर चोरी

वडोदरा. मुंबई से जालोर जा रहे ट्रैवल कंपनी की बस में सवार दंपती के जेवर एक होटल के बाहर से चोरी हो गए।
जिल के करजण थाने में दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार मुंबई में लेमिगटन रोड निवासी कांतिलाल पुरोहित पत्नी के साथ राजस्थान के जालोर जिले के चितलावणा गांव जा रहा था। मुंबई में खिलौने का व्यापार करने वाला कांतिलाल एक ट्रैवल्स कंपनी की बस में पत्नी के साथ 19 अक्टूबर को यात्रा कर रहा था। बस में दंपती सहित 15 यात्री थे।
रात करीब 9-10 बजे करजण के समीप एक होटल पर बस रुकी। होटल में बस चालक व अन्य यात्रियों के साथ दंपती भी चाय-नाश्ते लिए बस से उतरा। इस दौरान अज्ञात व्यक्ति बस में से कांतिलाल का बैग चुराकर फरार हो गया। शिकायत के अनुसार थैले में 5 हजार रुपए नकद व सोने-चांदी के जेवर सहित 4,25,000 रुपए का सामान था।
होटल से निकलकर बस में पहुंचने पर थैला गायब था। इस संबंध में बस के स्टाफ को सूचित किया और करजण थाने पर सूचना दी गई। मौके पर पहुंची थाने की टीम ने बस के अन्य यात्रियों के बैगों की तलाशी ली। इसके बाद कांतिलाल ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध करजण थाने में मामला दर्ज करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो