ससुराल पहुंचकर रस्में पूरी करने साथ नवविवाहिता ने दम तोड़ा

चार दशकों के इंतजार के बाद 63 वर्षीय वृद्ध ने 40 वर्षीया से किया था विवाह

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 28 Jan 2021, 12:14 AM IST

वडोदरा. जिले की डेसर तहसील के पीपरछट गांव में ससुराल पहुंची नई-नवेली दुल्हन ने रस्में पूरी करने के बाद तबीयत बिगडऩे के साथ ही दम तोड़ दिया। चार दशकों के इंतजार के बाद 63 वर्षीय वृद्ध ने 40 वर्षीया से किया था।
सूत्रों के अनुसार पीपरछट गांव निवासी वृद्ध कल्याणभाई बाबुभाई रबारी उर्फ कलाभाई ने अपना विवाह होने की खुशी में पिछली 23 जनवरी को 5 गांवों के लोगों को भोजन करवाया और बारात में 50 बारातियों को साथ लेकर कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए 24 जनवरी को खेडा जिले के ठासरा गांव पहुंचा। वहां विक्रम रबारी की बहन लीलाबेन से हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुरूप विवाह किया। इसके बाद भाई विक्रम ने विदा किया।
नई-नवेली दुल्हन को साथ लेकर घर पहुंचन की सूचना मिलने पर गांव के लोग वहां पहुंच गए। गांव के महाराज को बुलवाकर रक्षा सूत्र खुलवाने की रस्म पूरी की गई। इसके कुछ समय बाद लीलाबेन को चक्कर आए और तबीयत बिगडऩे पर उसे कालोल के अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर भाई ने मृत बहन के शव को ठासरा गांव लाने के बाद गलतेश्वर में महीसागर नदी के किनारे परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार किया गया।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned