चोरी का आरोपी गिरफ्तार

बाइक बरामद

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 26 Dec 2020, 10:56 PM IST

गांधीधाम. कच्छ जिले के मुख्यालय भुज स्थित जी.के. जनरल अस्पताल से बाइक चोरी होने के बाद पुलिस टीम ने चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर बाइक बरामद की है।
सूत्रों के अनुसार भुज स्थित जी.के. जनरल अस्पताल के पार्किंग स्थल से पार्किंग स्थल के कर्मचारी की बाइक चोरी होने के बाद भुज बी डिवीजन थाने के निरीक्षक एस.जी. वसावा के निर्देशन में अलग-अलग टीमें गठित की गई। ह्युमन रिसॉर्स, टेक्निकल सर्वेलंस, नेत्रम, सीसीटीवी कैमरों की मदद से बाइक चोरी का भेद उकेला। आरोपी ईशाक अनवर नागिया को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक बरामद की गई।

आरटीओ एजेंट का अपहरण व हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, छह दिन का रिमांड मंजूर

गांधीधाम. कच्छ जिले के मुख्यालय भुज में आरटीओ एजेंट का अपहरण व हत्या के मामले में पुलिस टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। न्यायालय में पेश करने पर छह दिन का रिमांड मंजूर किया गया है।
सूत्रों के अनुसार भुज में आरटीओ एजेंट मूल रापर तहसील के सई गांव व हाल गांधीधाम निवासी जीवणभाई पचाणभाई रबारी का अपहरण कर दो जने एक वाहन से ले गए थे। बाद में भचाऊ तहसील के कुंजीसर गांव के समीप से जीवणभाई का शव मिला था।
इस संबंध में भुज बी डिवीजन थाने की टीम ने जांच के दौरान आरोपियों कानजी उर्फ कानाजी रबारी व प्रवीणभाई उर्फ पालाभाई रबारी को रापर तहसील के फतेहगढ़ नी वाडी के समीप से पकड़ा। दोनों ने प्रेम संबंध की रंजिश के चलते भुज में आरटीओ कार्यालय के समीप से जीवण का अपहरण कर हथियारों से वारकर हत्या करने की बात कबूल की। पुलिस टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। दोनों आरोपियों का छह दिन का रिमांड मंजूर किया गया है।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned