scriptAhmedabad news: चलती ट्रेन में चोरी का आरोपी धरा गया | Theft accused arrested from running train | Patrika News

Ahmedabad news: चलती ट्रेन में चोरी का आरोपी धरा गया

locationअहमदाबादPublished: Aug 10, 2019 07:14:27 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) – अहमदाबाद

RPF

Ahmedabad news: चलती ट्रेन में चोरी का आरोपी धरा गया

अहमदाबाद. रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) – अहमदाबाद ने चलती ट्रेन में चोरी करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं अहमदाबाद स्टेशन के न्यू बुकिंग हॉल से एक यात्री का पर्स पार करते एक व्यक्ति को पकड़ लिया।
वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त सैयद सरफराज अहमद के आदेश से आरपीएफ-अहमदाबाद के निरीक्षक ग्रेसियस फर्नांडीज के मार्गदर्शन से गठित टीम ट्रेनों और रेल परिसर में गश्त लगा रहे हैं। इसी बीच बुधवार को कांस्टेबल मदन ठाकर, रितेश शुक्ल ने अहमदाबाद स्टेशन के साबरमती की ओर ब्रिज से निकट से एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा। उस व्यक्ति की तलाशी लेने पर टीम को उससे मोबाइल फोन मिला। पूछताछ में उसने कबूल किया कि वह सौराष्ट्र मेल में सूरत से आया था और ट्रेन के एस-2 कोच से एक यात्री का मोबाइल पार कर दिया जब यात्री सो रहा था। कार्रवाई के बाद आरपीएफ टीम ने आरोपी को राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) को सौंप दिया।
वहीं आरपीएफ की क्यूआरटी टीम के हेड कांस्टेबल सोमवीरसिंह व सोनू जांगड ने न्यू बुकिंग हॉल से एक व्यक्ति को यात्री का पर्स पार करते पकड़ा लिया। पर्स में 700 रुपए के अलावा आधार कार्ड और एटीएम था। बाद में आरपीएफ ने आरोपी को जीआरपी को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो