script

Gujarat News : पुलिस चौकी में हुई चोरी, जुर्माने की ढाई लाख रकम पार

locationअहमदाबादPublished: Apr 26, 2022 11:40:21 pm

Submitted by:

Binod Pandey

ट्रैफिक विभाग के पुलिसकर्मियों की ओर से यह रुपए जुर्माने के तौर पर लोगों से वसूले गए थे

Gujarat News : पुलिस चौकी में हुई चोरी, जुर्माने की ढाई लाख रकम पार

Gujarat News : पुलिस चौकी में हुई चोरी, जुर्माने की ढाई लाख रकम पार

मेहसाणा. शहर के मध्य स्थित पुलिस चौकी से ही चोरी की घटना घटी। पुलिस चौकी की तिजोरी में रखे 2.55 लाख रुपए की नकदी किसी ने पार कर दी।

मेहसाणा शहर की ए डिवीजन थाने की पुलिस चौकी रेलवे स्टेशन के समीप है। इस पुलिस चौकी में ट्रैफिक पुलिस का भी कार्यालय है। ट्रैफिक विभाग के पुलिसकर्मियों की ओर से यह रुपए जुर्माने के तौर पर लोगों से वसूले गए थे। लेकिन शनिवार और रविवार होने की वजह से पैसे बैंक में जमा नहीं कराए जा सके। इसलिए इतनी बड़ी रकम पुलिस चौकी की तिजोरी में ही रखी रह गई। इस बीच किसी ने मौका देखकर तिजोरी से रुपए पार कर दिए।
सोने चांदी की चोरी का आरोपी गिरफ्तार, ढाई लाख का माल बरामद
शामलाजी. अरवल्ली और साबरकांठा जिले में सोने चांदी की चोरी की घटना में लिप्त एक आरोपी को स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने सोमवार शाम को उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब चोरी का माल बेचने के लिए वह वह भिलोडा आ रहा था।

तलाशी के दौरान आरोपी के पास से करीब ढाई लाख रुपए का सोने चांदी का माल बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया है कि इस मामले में उसके 5 अन्य साथी भी शामिल थे। एलसीबी के पुलिसकर्मी फरार आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। एलसीबी की टीम शहर में गश्त कर रही थी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी के सोने चांदी का आभूषण बेचने के लिए एक युवक भिलोडा में आने वाला है। पुलिस ने एक संदेहास्पद युवक को रोककर पूछताछ शुरू कर दी।

तलाशी के दौरान उसके पास से करीब ढाई लाख रुपए का सोने चांदी के जेवरात बरामद हुए। पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान राजस्थान के खेरवाड़ा के समीप रहने वाले दशरथ भेरा डामोर के रूप में हुई। आरोपी ने बताया कि उसके 5 अन्य साथी हैं और सभी लोग एक साथ मिलकर चोरी, सेंधमारी और महिलाओं के गले से सोने या चांदी की चेन झपटने में लगे रहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो