scriptGujarat: देशभक्ति की थीम पर तैयार 29 हजार कार्ड जवानों को पहुंचाए जाएंगे कारगिल | Theme, nation, kargil, card, CM rupani, NCC cadets, Gandhinagar news | Patrika News

Gujarat: देशभक्ति की थीम पर तैयार 29 हजार कार्ड जवानों को पहुंचाए जाएंगे कारगिल

locationअहमदाबादPublished: Jul 18, 2021 08:17:02 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Theme, nation, kargil, card, CM rupani, NCC cadets, Gandhinagar news: एनसीसी कैडेट्स तैयार किए हैं कार्ड, सीएम रुपाणी ने झंडी दिखाकर रवाना किया

Gujarat: देशभक्ति की थीम पर तैयार 29 हजार कार्ड जवानों को पहुंचाए जाएंगे कारगिल

Gujarat: देशभक्ति की थीम पर तैयार 29 हजार कार्ड जवानों को पहुंचाए जाएंगे कारगिल

गांधीनगर. मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने नेशनल कैडेट्स कॉप्र्स (एनसीसी) कैडेट्स की ओर ‘कारगिल के वीरों को गुजरात का आभारÓ के तहत देशभक्ति की थीम 29 हजार कार्ड तैयार किए हैं। अब ये कार्ड सेना के जवानों के लिए कारगिल पहुंचा जाएंगे।
गांधीनगर में मुख्यमंत्री रुपाणी के आवास पर आयोजित इस कार्यक्रम में गुजरात, दादरानगर हवेली, दमण और दीव के एनसीसी कैड्ट्स की ओर से देशभक्ति की थीम पर तैयार कार्ड् देखने में मुख्यमंत्री रुचि दिकाई और एनसीसी कैडेट्स को प्रोत्साहित किया।
उल्लेखनीय है कि एनसीसी कैडेट्स की ओर से ‘कारगिल के वीरों को गुजरात का आभारÓ, ‘एक मैं सौ के लिएÓ के पांचें चरण के अभियान के तहत देशभक्ति की विभिन्न थीम पर तैयार 29 हजार कार्ड्स अहमदाबाद से नॉधर्न कमाण्ड हेड क्वार्टस-उद्यमपुर भेजे जाएंगे। वहां से कारगिल सीमा पर तैनात भारतीय जवानों को कार्ड्स पहुंचाकर उनका सम्मान किया जाएगा।
इस मौके पर गांधीनगर में सांसद डॉ. किरीट सोलंकी, पूर्व मंत्री रमणभाई वोरा, उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव एस.जे. हैदर, एनसीसी निदेशालय गुजरात के अतिरिक्त महानिदेशक मेजर जनरल अरविंद कपूर, उप महानिदेशक जनरल ब्रिगेडियर हर्षवद्र्धन सिंह, निदेशक ग्रुप कैप्टन संजय वैष्णवी समेत एनसीसी के उच्च अधिकारी व कैड्ट्स उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो