script1 करोड़ का गांजा ट्रक में चोर खाना बना कर छिपा रखा था, 3 गिरफ्तार | Thief had cooked food in a ganja truck worth 1 crore, 3 arrested | Patrika News

1 करोड़ का गांजा ट्रक में चोर खाना बना कर छिपा रखा था, 3 गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Nov 23, 2021 12:48:35 am

Submitted by:

MOHIT SHARMA

गुजरात में थम नहीं रहा नशे का काला कारोबार…

1 करोड़ का गांजा ट्रक में चोर खाना बना कर छिपा रखा था, 3 गिरफ्तार

1 करोड़ का गांजा ट्रक में चोर खाना बना कर छिपा रखा था, 3 गिरफ्तार

सूरत. ‘नो ड्रग्स इन सूरत सिटी’ की मुहिम में जुटी क्राइम ब्रांच ने कडोदरा रोड पर वेडछा में ट्रक से एक करोड़ रुपए का गांजा बरामद कर तीन जनों को गिरफ्तार किया है।
गांजा छिपाने के लिए ट्रक में विशेष रूप से चोर खाना बना कर रखा था। शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने बताया कि तीन आरोपियों नानपुरा खलीफा स्ट्रीट निवासी मोहम्मद फईम शेख, नानपुरा ख्वाजादाना दरगाह निवासी मोहम्मद युसुफ शेख व डिंडोली तिरुपति रो हाउस निवासी अरुण महादीक को गिरफ्तार किया गया है। ट्रक चालक व खलासी फईम व युसुफ ओडिसा के गंजाम जिले के बहरामपुर गए थे। वहां दिलीप गौड़ा ने एक टन गांजा अरुण को पहुंचाने के लिए दिया था। उन्होंने ट्रक में विशेष चोर खाने में छिपा कर वेडछा पाटिया स्थित माधवपार्क ट्रांसपोर्ट गोदाम के निकट ले आए थे। यहां से वे गांजे की खेप शहर में घुसा कर अरुण तक पहुंचाने की फिराक में थे। इस बीच सूरत शहर पुलिस की क्राइम ब्रांच को मुखबिर से इसकी सूचना मिली तो क्राइम ब्रांच ने छापा मारा और ट्रक से गांजा बरामद कर फईम और युसुफ को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ के आधार पर अरुण को भी धर दबोचा। वहीं, इन दोनों अलावा इस मामले में लिप्त दिलीप गौड़ा समेत अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
तीनों आरोपियों का 13 दिन की रिमांड
पुलिस को आशंका है कि आरोपी बड़े स्तर पर गांजे की तस्करी और बिक्री का रैकेट चला रहे होंगे। अशोक से शहर के और भी फुटकर गांजा विक्रेता जुड़े हो सकते हैं, जो उसके जरिए ओडिसा से गांजा मंगवा कर सूरत में चोरी छिपे बेचते होंगे। इनका १३ दिन का रिमांड लिया जाएगा।
ट्रक में बना कर रखा चोर खाना
आरोपियों ने ट्रक की बॉडी के अगले हिस्से में गांजा छिपा रखा था। दो-तीन फीट की जगह में गांजा छिपाने के बाद उसके पीछे पतरा लगा दिया था। फिर ट्रक के उपर ताड़पत्री बांध दी थी। उन्होंने ट्रक में और कोई सामान लोड नहीं किया था। वे ओडिसा से खाली ट्रक को सूरत लेकर आए थे। लौटते समय रास्ते में यदि पुलिस रात में टॉर्च मार कर देखे भी तो पहली नजर देखने पर ट्रक खाली ही लगता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो