चोरी के आरोप में तीन जनों को पकड़ा

14 वारदातों का खुलासा

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 20 Sep 2021, 11:03 PM IST

राजकोट. जिला पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने चोरी के आरोप में तीन जनों को पकडक़र 14 वारदातों का खुलासा किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक बलराम मीना की ओर से ग्रामीण एलसीबी के निरीक्षक अजयसिंह गोहिल को निर्देश दिए जाने के बाद एलसीबी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर गोंडल के समीप भरूडी ना पाटिया के निकट छापा मारकर चोरी के आरोप मेंं तीन जनों को पकड़ा।
इनमें मूल राजकोट जिलेे की कोटडा सांगाणी तहसील के बगदडिया व हाल कच्छ जिले के भचाऊ निवासी विक्रम वाजेलिया, राजकोट में आजीडैम थाने के पीछे रणुजा चौकड़ी के समीप निवासी दिनेश चारोलिया, राजकोट में पुनीत नगर स्थित पानी की टंकी के समीप निवासी जिगा सामडिया शामिल हैं।
तीनों के कब्जे से चोरी की दो बाइक, एलईडी टीवी, 13 मोबाइल फोन, 7 हजार रुपए नकद, चांदी की चेन, बाइक के स्पेयर पार्ट्स व छुरा बरामद किया। प्रारंभिक पूछताछ में तीनों ने राजकोट, गोंडल, कोटडा सांगाणी क्षेत्रों में चोरी की 14 वारदातें कबूल की।
आरोपी विक्रम व सुरेंद्रनगर जिले में चोटीला निवासी वांछित हरसुख को एलसीबी की टीम ने चोरी के मामले में पूर्व में पकडक़र कुवाडवा थाने की टीम के हवाले किया था। दोनों को कोरोना जांच करवाने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राजकोट के सिविल अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था। वहां से दोनों आरोपियों ने वार्ड के बाहर तैनात पुलिस टीम को चकमा दिया और फरार हो गए थे। शहर के प्रद्युमन नगर थाने में दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned