scriptट्रक-वैन की टक्कर में तीन मजदूरों की मौत | Three death in road accident | Patrika News

ट्रक-वैन की टक्कर में तीन मजदूरों की मौत

locationअहमदाबादPublished: Sep 15, 2018 10:29:23 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

चालक सहित दो घायल

Accident

ट्रक-वैन की टक्कर में तीन मजदूरों की मौत

वडोदरा. जिले की डभोई तहसील के शिरोला गांव के निकट ट्रक एवं वैन की टक्कर में शनिवार को तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि वैन चालक सहित दो जने घायल हो गए।
शहर के तांदलजा क्षेत्र में ताइफनगर निवासी प्यारासा प्रतापसिंह सिंधा खंडेराव मार्केट में केला का व्यवसाय करते हैं, जिनके वैन चालक नर्मदा जिले की तिलकवाड़ा तहसील के नारगाम निवासी मकसुदअली महेराबखा राठौड़ हैं। शनिवार सुबह व्यापारी के पुत्र आदिल (१९) व तीन मजदूर वडोदरा के दंतेश्वर निवासी मुकेश कोयजीभाई तड़वी (४५), दिनेशभाई (४२) एवं राजूभाई (४५) वैन में शिनोर तहसील के झांजड गांव में जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में शिरोला गांव के पास वैन ट्रक से टकरा गई। हादसे में मुकेश, दिनेश व राजू की मौत हो गई, जबकि चालक मकसुदअली व आदिल घायल हो गए। दोनों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के चलते मार्ग पर करीब दो किलोमीटर तक वाहनों की लाइन लग गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।
एसटी बस व कार की टक्कर में तीन घायल
वडोदरा. शहर के मकरपुरा गांव के पास एसटी बस व कार के बीच टक्कर होने से कार सवार तीन जने घायल हो गए। दूसरी ओर, हादसे के बाद बस चालक स्थल पर रुकने की बजाय वाहन को लेकर मकरपुरा एसटी डिपो में घुस गया, जिससे आक्रोशित स्थानीय लोगों ने डिपो में हंगामा किया ।

आक्रोशित लोगों ने की डिपो में तोडफ़ोड़ :
दूसरी ओर, हादसे के बाद बस चालक स्थल पर रुकने की बजाय वाहन को लेकर मकरपुरा एसटी डिपो में घुस गया, जिससे आक्रोशित स्थानीय लोगों ने डिपो में हंगामा किया । साथ ही बस चालक महेन्द्रसिंह ठाकोर एवं परिचालक विजय पटेल के साथ मारपीट की। परिचालक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में पुलिस ने २० लोगों की भीड़ के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो