ट्रक की टक्कर से दो भाइयों सहित तीन की मौत

ट्रक की टक्कर से दो भाइयों सहित तीन की मौत

Gyan Prakash Sharma | Publish: Dec, 08 2018 11:00:00 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

तीनों जने बाइक से नौकरी पर जा रहे थे

वडोदरा. करजण हाईवे पर मियागाम के पास निकट ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो भाइयों सहित तीन जनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीनों जने बाइक से नौकरी पर जा रहे थे।इस दौरान रास्ते में दुर्घटना हो गई।
मृतकों में आमोद तहसील के चकलाद गांव निवासी भाई जितेन्द्र किशोर लोनखेड़े (३०), छोटा वीरेन (२४) एवं सरभाण निवासी प्रवीण सोमाभाई वसावा (१८) शामिल हैं।
जानकारी के अनुसार हादसा शनिवार सुबह का है। कंडारी के निकट निजी कम्पनी में सेवारत तीनों जने शनिवार सुबह बाइक से नौकरी पर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में तेजी से जा रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे बाइक सवार तीनों जने उछलकर रोड पर गिर गए। गंभीररूप से घायल तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के लिए एवं करजण पुलिस पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया।

 

गांव की सीमा में तेंदुआ, लोगों में दहशत
वडोदरा. पादरा तहसील के नेद्रा व रतनपुर सहित आसपास के गांवों में सीमा में तेंदुआ दिखाई देने से लोगों में दहशत फैल गई है। हालात यह हैं कि अकेले घरों से बाहर निकलने में भी लोग डर रहे हैं। वन विभाग ने अनेक स्थलों पर पिंजरे लगाए हैं, लेकिन अभी तक तेंदुए को पकडऩे में सफलता नहीं मिली है।
पादरा तहसील में ढाढर नदी के किनारे स्थित नेद्रा व रतनपुर की सीमा में पिछले पांच दिनों से तेंदुए की दशहत फैली हुई है। रतनपुर सहित भानपुर, कोटना आदि गांवों में भी तेंदुआ दिखाई देने का लोग कह रहे हैं। ऐसे में लोग खेतों पर भी अकेले जाने में डर रहे हैं।
स्थानीय लोगों के अनुसार गांव के निकट केले के खेत में तेंदुए के पैरों के निशान भी मिले हैं। ऐसे में वन विभाग की टीम ने तेंदुए को पकडऩे की कवायद शुरू की है।

Ad Block is Banned