मिनी ट्रक व रिक्शा की टक्कर में तीन की मौत

मिनी ट्रक व रिक्शा की टक्कर में तीन की मौत
मिनी ट्रक व रिक्शा की टक्कर में तीन की मौत

Gyan Prakash Sharma | Publish: Sep, 17 2019 10:17:50 PM (IST) | Updated: Sep, 17 2019 10:17:51 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

Road accident, Ahmedabad news, Kheda news

आणंद. खेड़ा जिले की महेमदाबाद तहसील के पेथावत गांव के निकट टेम्पो (मिनी ट्रक) की टक्कर से रिक्शा चालक सहित तीन जनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार दोपहर को पथावत गांव के निकट आंबा स्टेशन के पास का है। महेमदाबाद के वाधावत गांव निवासी महिला मंगलवार दोपहर को रिक्शा से हलदरवास होते हुए वाधावत गांव जा रही थी। इस दौरान रास्ते में ईंटों से भरे टेम्पो ने रिक्शा को चपेट में ले लिया। हादसे में रिक्शा चालक व दो किशोरियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित चार जने घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए और घायलों को अहमदाबाद के अस्पताल में पहुंचाया। घटना की जानकारी मिलने पर महेमदाबाद पुलिस पहुंची। घटना के बाद टेम्पो चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned