Gujrat news : कंटेनर से टकराई कार, तीन जनों की मौत

मृतक हिम्मतनगर निवासी, Gujrat news, Three death in road accident

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 01 Mar 2020, 12:05 AM IST

हिम्मतनगर. राजस्थान के उदयपुर जिले में टीडी के समीप कंटेनर से कार टकराने से साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर निवासी तीन युवकों की मौत हो गई।


सूत्रों के अनुसार हिम्मतनगर से मानव ब्रह्मभट्ट, भरत देसाई, दर्शिल पटेल व एक अन्य युवक कार से गुरुवार को अलवर गए। वापसी के दौरान टीडी के समीप टिडी अस्पताल के निकट कंटेनर से कार टकरा गई। इस कारण तीनोंं युवकों की मौत हो गई। तीनों मृतकोंके शवों को कड़ी मशक्कत के बाद कार से निकाला गया।


घायल युवक को टीडी के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के एम.बी. अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से उसे अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तीनों मृतकों के शव लाकर हिम्मतनगर के दो इडर के एक मृतक का अंतिम संस्कार गमगीन माहौल में किया गया।

बस की टक्कर से बाइक चालक घायल


गांधीधाम. कच्छ जिले के मांडवी शहर में एसटी बस व बाइक की भिड़ंत में बाइक चालक घायल हो गया। उसे भुज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
सूत्रों के अनुसार मांडवी शहर में पुल के समीप चुगी नाके के निकट मोड पर मांडवी-रायण-मांडवी मार्ग की एसटी बस से गलत दिशा में आ रही बाइक टकरा गई। बाइक चालक को चोटें आने पर मांडवी के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद भुज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned