scriptराजस्व विभाग के तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव | Three employees of the revenue department are corona positive | Patrika News

राजस्व विभाग के तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

locationअहमदाबादPublished: Apr 15, 2021 06:37:26 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

कोविड के मरीजों की संख्या में हो रही वृद्धि को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की ओर से धारपुर हॉस्पिटल में 60 बेड की व्यवस्था की गई है। इसमें जरूरतमंद मरीजों को ऑक्सीजन की सुविधा भी दी जा रही है। जिला स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरंगा के मरीजों के लिए धारपुर हॉस्पिटल में मैं पहले से ही 160 बेड की व्यवस्था की गई है।

mp corona

Face Shield

पालनपुर. जिले के कलक्टर कार्यालय के राजस्व विभाग के तीन कर्मचारियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तीनों कर्मचारियों को होम आइसोलेशन कर इलाज शुरू कर दिया गया है। इनमें कलक्टर कार्यालय के एनआईसी शाखा, खनिज विभाग और एक कर्मचारी अन्य विभाग में कार्यरत है। बताया गया कि संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर प्रशासन ने टेस्टिंग, ट्रेसिंग और ट्रीटमेंट पर बल देते हुए कलक्टर कार्यालय के राजस्व विभाग के 121 कर्मचारियों की जांच कराई गई थी। जांच कराए अधिकारियों में अतिरिक्त निवासी कलक्टर ए टी पटेल, तहसीलदार, उप तहसीलदार समेत अन्य अधिकारी शामिल थे। जिन अधिकारी-कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आई, उन्होंने राहत की सांस ली।
कोविड के मरीजों के लिए धारपुर हॉस्पिटल में 60 बेड की व्यवस्था

पाटण. कोविड के मरीजों की संख्या में हो रही वृद्धि को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की ओर से धारपुर हॉस्पिटल में 60 बेड की व्यवस्था की गई है। इसमें जरूरतमंद मरीजों को ऑक्सीजन की सुविधा भी दी जा रही है।
जिला स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरंगा के मरीजों के लिए धारपुर हॉस्पिटल में मैं पहले से ही 160 बेड की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा सिविल हॉस्पिटल में 30 बेड और ऑक्सीजन तथा आईसीयू की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। लेकिन कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि को देखते हुए जीएमईआरएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल धौलपुर में अभी तक 160 बेड के सिवाय 60 और बेड की व्यवस्था कोरोना के मरीजों के लिए की गई है। जरूरतमंद मरीजों के लिए ऑक्सीजन की भी व्यवस्था की गई है। कोरोना के किसी भी मरीज को उपचार के लिए इधर उधर भटकना नहीं पड़े इसलिए पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो