scriptशेयर ब्रोकर के घर रिवॉल्वर दिखाकर तीन युवकों ने दी धमकी | three goons threat broker | Patrika News

शेयर ब्रोकर के घर रिवॉल्वर दिखाकर तीन युवकों ने दी धमकी

locationअहमदाबादPublished: Mar 01, 2018 07:19:25 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

पैसों के लेनदेन के विवाद में हुई घटना, शाहीबाग में मामला दर्ज

revolver
अहमदाबाद. नवरंगपुरा इलाके में शेयर की दलाली का काम करने वाले एवं शाहीबाग गिरधरनगर सोसायटी निवासी नीरज शाह (४६) के घर तीन युवकों के आकर रिवॉल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी देने और पैसों की वसूली करने का मामला सामने आया है। शेयर दलाल की ओर से पुलिस कंट्रोलरूम को सूचना देने के चलते आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हो गए।
नीरज शाह ने शाहीबाग थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी में मुंबई कांदिवली निवासी अरविंद झाटकिया एवं उसके तीन साथियों पर पैसों के लिए धमकाने, रिवॉल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।
तीन साल पहले वर्ष २०१५ में डब्ल्यूएपीसीओएस कंपनी के प्रतिनिधि के रूप में मुलाकात की। तीन करोड़ रुपए का मुनाफा कराने की बात कहकर करीब २० लाख रुपए ले लिए और फिर भी कुछ मिलता नहीं दिखा तो नीरज ने उससे रुपए वापस मांगे। इस पर अरविंद ने कहा कि वह तो मुंबई से अहमदाबाद आने जाने में खर्च हो गए। इसके बाद अरविंद ने खुद नीरज से ही रुपए मांगने शुरू कर दिए। इस दौरान मंगलवार की देर रात एक कार में तीन युवक आए और उन्होंने कहा कि हम अरविंदभाई के आदमी हैं। अरविंदभाई ने बुलाया है, चलो। इनकार करने पर उन्होंने रिवॉल्वर दिखाते हुए साथ चलने के लिए धमकाया। कहा कि या तो हमारे साथ चलो नहींतो अरविंदभाई के पैसे दे दो दो। इस बीच नीरज ने शहर पुलिस कंट्रोलरूम में फोन कर दिया, जिससे पुलिस आए उससे पहले ही आरोपी फरार हो गए।
केनाल से मिला युवती का शव
अहमदाबाद. शेला गांव के पास नर्मदा केनाल से एक युवती का शव मिला है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बोपल पुलिस ने युवती की शिनाख्त की कोशिश शुरू की है। युवती के हाथ पर सेजल गुदा हुआ है। इसके अलावा एस.एम. भी लिखा है। पीडि़ता का पोस्टमार्टम कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो