scriptपुराने मकान की दीवार धराशायी होने से तीन श्रमिकों की मौत | Three laborers died due to wall collapsed of old house | Patrika News

पुराने मकान की दीवार धराशायी होने से तीन श्रमिकों की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jan 03, 2019 12:25:34 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

बनासकांठा जिले की पालनपुर तहसील के सासम गांव में

three died

पुराने मकान की दीवार धराशायी होने से तीन श्रमिकों की मौत

पालनपुर. बनासकांठा जिले की पालनपुर तहसील के सासम गांव में बुधवार को पुराने मकान की दीवार धराशायी होने से तीन श्रमिकों की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार सासम गांव के पंचवटी क्षेत्र में कलीस प्रजापति अपने पुराने मकान के समीप नया मकान निर्मित करवा रहा है। निर्माण कार्य के दौरान पुराने मकान की दीवार अचानक धराशायी हो गई। वहां काम कर रहे तीन श्रमिक मलबे में दब गए।
सूचना मिलने पर आस-पास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर मलबे में दबे तीनों श्रमिकों को बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन तब तक दम घुटने से तीनों श्रमिकों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर गढ़ थाने की टीम मौके पर पहुंची और पंचनामा तैयार कर तीनों मृतकों के शव अस्पताल भिजवाकर शिनाख्त के प्रयास शुरू किए।
छोटा उदेपुर जिले में रेती माफिया गुटों में संघर्ष के दौरान फायरिंग में एक की मौत, हत्या का मामला दर्ज
वडोदरा/दाहोद. छोटा उदेपुर जिले की छोटा उदेपुर तहसील के राठ क्षेत्र में खडकावाडा व मोटी कनास गांव के रेती माफिया के दो गुटों में मंगलवार रात को संघर्ष के दौरान फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
सूत्रों के अनुसार मध्य प्रदेश की सीमा के समीप गुजरात की छोटा उदेपुर तहसील के खडकावाडा व मोटी कनास गांव के दो गुटों के बीच मंगलवार रात को संघर्ष हो गया। इस दौरान खडकावाडा गांव निवासी गुमान राठवा ने बंदुक से कथित तौर पर फायरिंग की। फायरिंग में कनास गांव निवासी रायसिंह राठवा के सीने पर गोली लगने से उसकी मौत हो गई।
संघर्ष में फायरिंग करने वाला गुमान व उसके साथी भी जख्मी हो गए। सूचना मिलने पर रंगपुर थाने की टीम मौके पर पहुंची और गुमान राठवा के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया। जानकारी के अनुसार छोटा उदेपुर जिले में ओरसंग नदी की सफेद रेत के खनन में लिप्त रेती माफिया बड़ी मात्रा में मध्य प्रदेश व गुजरात में चोरी की रेत भेजने में जुटे हैं। गौरतलब है कि अवैध रेती खनन को रोकने के लिए जिला कलक्टर ने रात्रि के दौरान जांच कर अनेक ट्रक व मशीनें जब्त की हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो