तीन मुख्य आरोपी पुलिसकर्मियों को पालारा जेल भेजा

हिरासत में प्रताडऩा से दो युवकों की मौत का प्रकरण

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 05 Apr 2021, 11:14 PM IST

गांधीधाम/भुज. कच्छ जिले के मुन्द्रा थाने में हिरासत में प्रताडऩा से दो युवकों की मौत के मामले में तीन मुख्य आरोपी पुलिसकर्मियों को न्यायालय ने कच्छ जिले के भुज स्थित पालारा जेल भेजने का आदेश दिया है।
जांच अधिकारी उपाधीक्षक जे.एन. पंचाल के अनुसार मुन्द्रा थाने में नियुक्त व हिरासत में प्रताडऩा से दो युवकों की मौत का प्रकरण के बाद निलंबित किए गए तीन मुख्य आरोपी पुलिसकर्मियों शक्तिसिंह योगेन्द्रसिंह गोहिल, अशोक लीलाधर कनाद, जयदेवसिंह अजीतसिंह झाला को 10 दिन का रिमांड पूरा होने पर न्यायालय में पेश किया गया। और रिमांड की मांग नहीं करने के कारण न्यायाधीश ने तीनों मुख्य आरोपी पुलिसकर्मियों को पालारा जेल भेजने का आदेश दिया।
गौरतलब है कि तीनों आरोपियों को भावनगर से गिरफ्तार कर गांधीधाम न्यायायल के न्यायाधीश के निवास पर पेशकर 14 दिन का रिमांड मांगने पर 10 दिन का रिमांड मंजूर किया गया था। मुन्द्रा के समाघोघा निवासी अरजण खेराज गढवी की हिरासत में जनवरी महीने के दूसरे सप्ताह में मौत हो गई थी। पिटाई से जख्मी हरजोग गढ़वी (22) ने फरवरी महीने के दूसरे सप्ताह में अहमदाबाद के अस्पताल में दम तोड़ दिया था। एक युवक को ठीक होने पर अहमदाबाद के अस्पताल से जनवरी महीने में छुट्टी दे दी गई थी। मुन्द्रा निवासी देवराज रतनभाई गढवी ने समाघोघा निवासी अरजण खेराज गढवी की हिरासत में मौत होने का मामला मुन्द्रा थाने में जनवरी महीने में दर्ज करवाया था।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned