scriptचमकाने के बहाने से सोने के चार कंगन ले गए तीन युवक | Three person theft Gold ornament in Vasana area | Patrika News

चमकाने के बहाने से सोने के चार कंगन ले गए तीन युवक

locationअहमदाबादPublished: Dec 15, 2018 10:33:00 pm

बुजुर्ग ने वासणा थाने में दर्ज कराया मामला

Vasana police station

चमकाने के बहाने से सोने के चार कंगन ले गए तीन युवक

अहमदाबाद. सोसायटियों में जाकर सोने-चांदी के आभूषणों को चमकाने के नाम पर आभूषणों को चुरा ले जाने के एक मामला वासणा थाने में दर्ज हुआ है। तीन युवक डेढ़ लाख रुपए कीमत के सोने के चार कंगनों की चोरी कर ले गए।
यह घटना शुक्रवार दोपहर 12 बजे से एक बजे के दौरान बंशीधर सोसायटी में हुई। यहां रहने वाले भीखाभाई रतिलाल ठक्कर (६५) घर पर थे। इसी दौरान दोपहर के समय तीन युवक उनकी सोसायटी में आए। घर के पास आकर कहा कि वे सोने-चांदी के आभूषण को अच्छे पावडर से धोकर नया जैसा कर देते हैं। आपके भी कोई आभूषण हों तो वे उन्हें चमका देंगे। बातों में आए भीखाभाई ने अपने परिजन के सोने के चार कंगन उन्हें चमकाने के लिए दिए। एक लाख ४० हजार रुपए कीमत के इन सोने के चार कंगनों को चमकाने के बहाने से तीनों ही युवक भीखाभाई की नजर चुराकर चोरी कर ले गए। बातों में आए भीखाभाई ने अपने परिजन के सोने के चार कंगन उन्हें चमकाने के लिए दिए। एक लाख ४० हजार रुपए कीमत के इन सोने के चार कंगनों को चमकाने के बहाने से तीनों ही युवक भीखाभाई की नजर चुराकर चोरी कर ले गए।
दो युवकों ने की आत्महत्या
अहमदाबाद. शाहीबाग और साबरमती थाना इलाके में दो युवकों ने आत्महत्या कर ली।
शाहीबाग पुलिस के अनुसार गिरधरनगर पोपटलाल की चाली निवासी दशरथ मकवाणा ने शुक्रवार सुबह किसी कारणवश घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
साबरमती पुलिस के अनुसार न्यूराणीप आर्यविला फ्लैट निवासी राकेश पटेल ने किसी कारणवश शुक्रवार दोपहर को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों ही मामलों में पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। साबरमती पुलिस के अनुसार न्यूराणीप आर्यविला फ्लैट निवासी राकेश पटेल ने किसी कारणवश शुक्रवार दोपहर को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों ही मामलों में पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो