scriptआया के नाबालिग पुत्र ने की बालक की हत्या,  कारण चौंकाने वाला | Three year boy murdered , FIR register against teenage boy | Patrika News

आया के नाबालिग पुत्र ने की बालक की हत्या,  कारण चौंकाने वाला

locationअहमदाबादPublished: Jan 07, 2019 11:25:21 pm

बच्चे के शैच व उल्टी करने की जरा सी बात से था परेशान, पीएम रिपोर्ट में खुलासे के बाद घाटलोडिया पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी, अक्टूबर में अस्पताल में हुई भी बालक की मौत

murder

आया के नाबालिग पुत्र ने की बालक की हत्या,  कारण चौंकाने वाला

अहमदाबाद. घाटलोडिया इलाके में एक नाबालिग 13 वर्षीय किशोर की ओर से तीन साल के बच्चे की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आने पर पुलिस ने किशोर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी बालक आया का पुत्र है। आया के पास ही बालक और उसकी बहन रहती थी।
घाटलोडिया पुलिस के अनुसार मूलरूप से राजस्थान के डूंगरपुर जिले की आसपुर तहसील के टोकवासा बडी गांव निवासी एवं अहमदाबाद शहर में रहकर ऑटो रिक्शा चलाने वाले कमलेश पंचाल (३०) ने सोमवार को इस बाबत घाटलोडिया थाने में नाबालिग किशोर के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है। कमलेश के एक पुत्री श्वेता (5) है और तीन साल का पुत्र टाइगर था। जिसकी १८ अक्टूबर २०१८ को तबियत बिगडऩे के बाद सोला अस्पताल से असारवा सिविल अस्पताल ले जाने पर अस्पताल में मौत हो गई।
कमलेश का विवाह २०१० में हुआ था। पीनल उर्फ पीना से हुआ। श्वेता और टाइगर के जन्म के कुछ महीनों बाद दोनों के बीच मनमेल नहीं होने से पीनल जुलाई २०१८ में कमलेश को छोड़कर मायके चली गई। समाज की बैठक बाद बच्चे कमलेश को दे दिए। कमलेश अकेला था। ऑटो चलाता था, जिससे बच्चों की देखरेख के लिए उसने अपनी परिचित माया से बात की। माया ने खुद तो बच्चों को रखने से मना कर दिया, लेकिन एक राजस्थानी परिवार का पता दिया। जिसके दो बच्चे थे। आठ अक्टूबर २०१८ को बातचीत करके कमलेश ने उसकी पुत्री और पुत्र टाइगर उर्फ कल्लू को उस परिवार के यहां देखरेख के लिए रखा। आया परिवार ने आठ हजार रुपए महीने के देखरेख के लिए लेने की बात कही थी। एक दिन बाद कमलेश देखने जाता था। १८ अक्टूबर २०१८ की दोपहर को उसकी परिचित महिला का फोन आया और कहा कि टाइगर की तबियत बिगड़ गई है। उसे अस्पतालले जा रहे हंै। उसे दो दिन से बुखार है। उल्टी भी हो रही है। वह अचानक बेहोश हो गया है। सोला सिविल से उसे असारवा सिविल भेजा जहांचिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उस समय किसी पर शंका नहीं हुई, लेकिन पीएम रिपोर्ट में सामने आया कि टाइगर के शरीर पर चोट के निशान थे। रिपोर्ट आने पर परिचित महिला से पूछा तो उसने बताया कि उसने भी देखा था कि आया और उसका पति नौकरी जाते हैं तो उसका नाबालिग बेटा ही घर पर रहता है। उसका नाबालिग बेटा टाइगर की पिटाई करता था। उससे पूछा गया तो वह कहता कि टाइगर जहां तहां शौच कर देता है। उल्टी कर देता है। घर में वह अकेला रहता है, जिससे उसे ही यह सब साफ करना पडता है। टाइगर को समझाने पर वह समझता नहीं है। इसके चलते नाबालिग की पिटाई के चलते सिर में गंभीर चोट लगने से टाइगर की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो