scriptटैंकर की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत | three youth died in accident | Patrika News

टैंकर की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत

locationअहमदाबादPublished: Feb 24, 2018 11:47:38 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

कडी के ऊंटवा-राजपुर मार्ग पर

accident
महेसाणा. जिले में कडी के ऊंटवा-राजपुर मार्ग पर टैंकर की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। टैंकर में फंसी बाइक तीन किलोमीटर दूर तक घिसटकर गई।
सूत्रों के अनुसार कडी के अलदेसण गांव निवासी रावल मंगल के दो पुत्र संजय व सुरेश के अलावा ठाकोर संजय रघाजी राजपुर स्थित निजी कंपनी में शुक्रवार रात को ड्यूटी पूरी करके बाइक से घर लौट रहे थे। सूत्रों के अनुसार इस दौरान राजपुर से ऊंटवा की ओर जा रहे टैंकर ने चॉकलेट की फैक्ट्री के समीप बाइक को सामने से टक्कर मार दी।
सूत्रों के अनुसार बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर गिरे और टैंकर से कुचलने के कारण मौके पर तीनों की मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार मौके पर पहुंचे गोविंद पटेल, संजयसिंह डाभी, चेतनसिंह डाभी, महेंद्र परमार, तेजमल ठाकोर ने पुलिस को सूचित किया। सूत्रों के अनुसार सूचना मिलने पर कडी पुलिस थानाकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शव कडी के सरकारी अस्पताल पहुंचाए। सूत्रों के अनुसार मृतकों में से संजय मंगल रावल का विवाह दो महीने पहले हुआ था।
कारखाने में केमिकल गिरने से झुलसे ट्रक चालक ने दम तोड़ा
राजकोट. मोरबी जिले के मिताणा में हमीरपर रोड स्थित कारखाने में शुक्रवार रात को केमिकल गिरने से झुलसे ट्रक चालक ने राजकोट के निजी अस्पताल में शनिवार सवेरे दम तोड़ा।
सूत्रों के अनुसार अहमदाबाद में वस्त्राल निवासी व ट्रांसपोर्ट कंपनी में चालक के तौर पर कार्यरत दिवांकर जोसमसिंह मिश्रा (35 वर्ष) शुक्रवार शाम को अहमदाबाद से टैंकर लेकर मिताणा में हमीरपर रोड स्थित फोच्र्युन इंडस्ट्रीज नामक कारखाने में पहुंचा।
सूत्रों के अनुसार टैंकर में केमिकल भरने के दौरान अचानक पाइप निकलकर गिरने के कारण दिवांकर के सिर पर केमिकल गिरने के कारण वह गंभीर तौर पर झुलस गया। सूत्रों के अनुसार उसे राजकोट के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूत्रों के अनुसार यहां उसने शनिवार सवेरे दम तोड़ दिया। यूनिवर्सिटी पुलिस थानाकर्मियों ने कार्रवाई शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो