पीएम के अहमदाबाद में होने के मद्देनजर ड्रॉन उड़ाने पर प्रतिबंध

एसपी रिंगरोड पर आज भारी-अतिभारी वाहनों पर भी रोक

 

By: nagendra singh rathore

Published: 03 Mar 2019, 11:10 PM IST

अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सोमवार को महाशिवरात्रि के दौरान अहमदाबाद में कई विकास कार्यों का लोकार्पण, शिलान्यास करने को मद्देनजर रखते हुए शहर में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। भारत पाकिस्तान सीमा पर चल रहे तनाव को देखते हुए और इस बीच पीएम के गुजरात में दो दिन रहने को देखते हुए गुजरात पुलिस हाईअलर्ट पर है। एटीएस, क्राइम ब्रांच, साइबर सेल भी अलर्ट है। अहमदाबाद और गांधीनगर के जिन स्थलों पर पीएम जाने वाले हैं। उन सभी स्थलों पर रविवार को अहमदाबाद शहर और गांधीनगर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था का रिहर्सल किया। सभी जगहों पर सीसीटीवी कैमरे के जरिए नजर रखी जाएगी।
पूरे शहर में कहीं भी ड्रॉन, पैराग्लाइडर, पावर्ड एयरक्राफ्ट, हॉट एयर बलून या अन्य कोई भी वस्तु उड़ाने पर प्रतिबंध है। वैष्णोदेवी सर्कल के पास जासपुर में उमियाधाम मंदिर के शिलान्यास भी पीएम करेंगे। इसे देखते हुए रविवार मध्यरात्रि 12 बजे से सोमवार रात 12 बजे तक सरदार पटेल रिंग रोड पर भारी और अतिभारी वाहनों पर प्रतिबंध रहेगा।
शांतिपुरा रिंगरोड सर्कल से शीलज सर्कल, भाडज सर्कल, ओगणज सर्कल, वैष्णोदेवी सर्कल, झुंडाल सर्कल से तपोवन सर्कल से नाना चिलोडा रिंग रोड तक दोनों ही ओर भारी और अति भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक रहेगी। इसकी जगह सौराष्ट्र से आने वाले भारी वाहन शांतिपुरा सर्कल से सनाथल, साणंद, असलाली, हाथीजण होते हुए नाना चिलोडा सर्कल तक जा सकेंगे। इसी प्रकार उत्तर गुजरात आने वाले वाहन नाना चिलोडा से हाथीजण सर्कल होते हुए शांतिपुरा सर्कल से सौराष्ट्र की ओर जा सकेंगे।
उमियाधाम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करने जाने वालों के वाहन वैष्णोदेवी सर्कल से सर्विस रोड पर होते हुए सरदारधाम के नीचे पार्किंग प्लॉट में वाहन पार्क कर सकेंगे। वहीं खोडियार से आने वाले वाहन मंदिर के पहले नाके से मुडकर त्रागड गांव रोड पर अंडरपास के समीप सर्विस रोड का उपयोग करके एसजी हाईवे आ सकेंगे।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned