scriptTrain : ट्रेन की चपेट में आई गाय, लोको पायलट को पीटा | Train hit cow, loco piolot attack | Patrika News

Train : ट्रेन की चपेट में आई गाय, लोको पायलट को पीटा

locationअहमदाबादPublished: Jul 08, 2019 10:26:47 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

हमलावर गिरफ्तार

train

Train : ट्रेन की चपेट में आई गाय, लोको पायलट को पीटा

अहमदाबाद. आबू रोड से अहमदाबाद आ रही आगरा फोर्ट ट्रेन की चपेट में एक गाय आ गई। इसका गुस्सा एक यात्री ने लोको पायलट पर उतारा और उससे मारपीट की। बाद में पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। लोको पायलट से मारपीट के खिलाफ वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉयज यूनियन ने रोष जताया है।
यह घटना रविवार की है। आबू रोड से अहमदाबाद के लिए आगरा फोर्ट ट्रेन आ रही थी। सिद्धपुर से कामली स्टेशन के बीच एक गाय ट्रेन की चपेट में गई और इंजन से कट गई। जानकारी मिलते ही रेलकर्मी मौके पहुंच गए और गाय के कटे हिस्से को निकाला। इससे आक्रोशित एक व्यक्ति ने इस ट्रेन के लोको पायलट जी. ए. झाला से गाली-गलौच कर मारपीट की। जब ट्रेन महेसाणा स्टेशन में रुकी तो फिर से वह व्यक्ति वहां पहुंच गया और इंजन पर चढ़कर उनसे मारपीट करने लगा।
उधर, इस घटना की जानकारी यूनियन के संगठन मंत्री संजय सूर्यबली को मिलते ही उन्होंने रेल प्रशासन से संपर्क कर किया और उस व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्र्रवाई करने की मांग की। रेल प्रशासन तुरंत कार्रवाई की और मेहसाणा स्टेशन पर रेलवे पुलिस और गुजरात पुलिस पहुंच आ गई और उस व्यक्ति को गिरफ्तार लिया। यूनियन के मंडल मंत्री एच.एस. पाल ने लोको पायलट झाला को मदद का आश्वासन दिया और कहा की यूनियन ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो