scriptyouth attacked mother and sister आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने किया मां-बहन पर चाकू से हमला | Troubled by financial constraints, youth attacked mother and sister | Patrika News
अहमदाबाद

youth attacked mother and sister आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने किया मां-बहन पर चाकू से हमला

youth attacked mother and sister मकान में कांच भी तोड़ दिए

अहमदाबादJun 22, 2022 / 10:44 pm

Rajesh Bhatnagar

youth attacked mother and sister आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने किया मां-बहन पर चाकू से हमला

youth attacked mother and sister आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने किया मां-बहन पर चाकू से हमला

youth attacked mother and sister वडोदरा. शहर के खटंबा क्षेत्र में आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने मां-बहन पर चाकू से हमला कर दोनों को जख्मी कर दिया। युवक ने मकान में कांच भी तोड़ दिए। इस संबंध में वीडियो वायरल हुआ है।
शहर के खटंबा क्षेत्र निवासी महिला शैनी एलेक्स अब्राहम मलइक ने वरणामा थाने में मामला दर्ज करवाया है। शिकायत के अनुसार उसका पुत्र बेन (24) निजी विश्वविद्यालय में फॉरेंसिक साइंस के द्वितीय वर्ष में अध्ययनरत है। हाल ही वह नाराज होकर घर पहुंचा और आर्थिक तंगी से परेशान होकर शोर मचाने लगा। समझाइश के बावजूद वह गुस्से में था।
इस कारण महिला ने निजी विश्वविद्यालय में बी.फार्मा के द्वितीय वर्ष में अध्ययनरत पुत्री बेट्टी (21) को फोन कर घर बुलाया। घर के बाहर पहुंचकर वह भाई को समझाने लगी। नाराज बेन ने घर के बाहर सडक़ पर बहन को सुलाकर चाकू से हमला किया। पुत्री को छुड़ाने के प्रयास के दौरान बेन ने मां पर भी चाकू से हमला किया और घर के कांच तोड़ दिए। शोर सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे। मां-बहन को छुड़वाकर 108 एंबुलेंस से सयाजी अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से छुट्टी मिलने पर वे दोनों दमण में अपने मूल घर चली गई। महिला का पति एक निजी कंपनी में कार्यरत है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
गुम होने के बाद मिले तीन बच्चे मां-पिता को सौंपे

वडोदरा. शहर के फतेगंज क्षेत्र से दो दिन पहले गुम हुए तीन बच्चे रेलवे स्टेशन पर मिलने के बाद मां-पिता को सौंप दिए गए।
शहर में फतेगंज क्षेत्र स्थित ब्रिज के समीप रहने वाले श्रमजीवी परिवार के तीन बच्चे 20 जून की शाम को गुम हो गए। खोजबीन के बावजूद पता नहीं लगने पर अपहरण का मामला फतेगंज थाने में दर्ज करवाया गया।
पुलिस ने सीसीटीवी की जांच के लिए टीम गठित की और गुम होने के बाद अन्य थाना क्षेत्रों में मिले बच्चों के बारे में पता करने में जुटी। एक टीम ने रेलवे स्टेशन व बस स्टेंड पर खोजबीन शुरू की। फतेपुरा थाने के निरीक्षक के अनुसार बुधवार सुबह रेलवे स्टेशन पर तीनों बच्चे मिले। उन्हें मां-पिता को सौंप दिया गया।
फिल्म की शूटिंग के लिए सब्जी मार्केट का द्वार बंद करने पर हंगामा, विवाद के बाद जमा कराया शुल्क

वडोदरा. शहर में खंडेराव मार्केट स्थित मनपा के मुख्य कार्यालय के नीचे फिल्म की शूटिंग के लिए सब्जी मार्केट का द्वार बंद करने के कारण व्यापारियों और खरीदारों ने हंगामा किया।
अभिनेता प्रतीक गांधी की फिल्म सर्कल की शूटिंग टीम ने मनपा से मंजूरी लिए बिना ही बुधवार सुबह 7 बजे खंडेराव मार्केट पहुंचकर मनपा कार्यालय के पीछे स्थित सब्जी मार्केट का मुख्य द्वार बंद कर शूटिंग शुरू की। सब्जी खरीदने पहुंचे खुदरा व्यापारियों व खरीदारों को प्रवेश नहीं देने पर हंगामा किया गया।
सिंगल विंडो मंजूरी पर विचार

सूचना मिलने पर महापौर केयूर रोकडिय़ा मौके पर पहुंचे। दूसरी ओर शूटिंग टीम ने मनपा कार्यालय खुलने के बाद शूटिंग के लिए शुल्क जमा करवाया और मामला शांत हुआ। महापौर ने कहा कि शूटिंग के लिए सिंगल विंडो मंजूरी पर विचार किया जा रहा है।

Home / Ahmedabad / youth attacked mother and sister आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने किया मां-बहन पर चाकू से हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो