ट्रक ने तीन वाहनों को टक्कर मारी, दो की मौत

ट्रक ने तीन वाहनों को टक्कर मारी, दो की मौत

Gyan Prakash Sharma | Publish: Mar, 14 2018 10:45:51 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

अन्य सात घायल

आणंद. जिले के बोरसद-तारापुर मार्ग पर डभासी गांव के पास ओवरटेक के चक्कर में बुधवार शाम को ट्रक ने एक रिक्शा, कार व टैंकर को टक्कर मार दी। हादसे में दो जनों की मौत हो गई, जबकि अन्य सात जने घायल हो गए। घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार डभासी गांव के निकट तेजी से जा रहे ट्रक ने ओवरटेक के चक्कर में सामने से आ रहे रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे रिक्शा उछलकर नाली में गिर गया। इसके अलावा ट्रक ने एक कार को भी चपेट में लिया और बाद में टैंकर से टकरा गया। ट्रक की टक्कर से कार भी उछलकर नाले में गिर गई।
हादसे में रिक्शा सवार बोरसद तहसील के वहेरा गांव निवासी संजय ठाकोर (१५) की स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बालिका ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। रिक्शा व कार सवार अन्य ७ यात्रियों को अस्पताल में पहुंचाया। घायलों में दो यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें करमसद के श्रीकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के चलते मार्ग पर करीब चार किलोमीटर तक रास्ता जाम हो गया। इस संबंध में बोरसद ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

कंटेनर से २३ लाख की शराब बरामद
आणंद. जिले के बोरसद-भादरण मार्ग पर बोरसद के निकट से अहमदाबाद रेंज की आर. आर. सेल ने कंटेनर से २३ लाख की शराब बरामद कर चालक को गिरफ्तार किया है।
मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आरआर सेल की टीम मंगलवार रात को गश्त में थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे कंटेनर को रोककर तलाशी ली, जिसमें शराब की ५२२ पेटी (११ हजार ६४८ बोतल) मिली। बरामद शराब की कीमत २३ लाख १८ हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने स्थल से ट्रक चालक राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ निवासी श्यामलाल को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में चालक ने यह शराब राजस्थान से भरने व वडोदरा पहुंचाने की बात कबूल की है।

Ad Block is Banned