script

हैदराबाद में १०.६० लाख की चोरी के आरोपी सीटीएम से गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Mar 16, 2018 10:25:01 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

पकड़े गए दोनों आरोपी राजस्थान, १०.६० लाख का मुद्दामाल बरामद

telangana theft accused
अहमदाबाद. तेलंगाना के हैदराबाद शहर में कुछ दिनों पहले हुई १०.६० लाख रुपए की चोरी के आरोपियों को अहमदाबाद पुलिस ने सीटीएम चार रास्ते से पकड़ा है। इनके पास से चोरी के १०.६० लाख रुपए का मुद्दामाल और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। दोनों ही आरोपी मूलरूप से राजस्थान के रहने वाले हैं। यह चोरी के मुद्दामाल को लेकर बस से अहमदाबाद पहुंचे ही थे कि इन्हें बस से उतरते ही पुलिस ने सूचना के आधार पर सीटीएम से धर दबोचा।
गिरफ्तार आरोपियों में राजस्थान के जालोर जिले की बगोडा तहसील के जूनी बाली स्वामीायावास निवासी जगदीश गोस्वामी (22) एवं प्रविण सिंह रावणा राजपूत (21) शामिल हैं। इनके विरुद्ध हैदराबाद शहर के अफजल गंज थाने में चोरी की प्राथमिकी दर्ज हुई है। आरोपियों के संदर्भ में जोन पांच के उपायुक्त की स्क्वॉड को सूचना मिलने पर आरोपियों को सीटीएम चार रास्ते पर बस से उतरते ही पकड़ लिया गया। इनके पास से चोरी का मुद्दामाल, दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इनकी गिरफ्तारी की सूचना हैदराबाद की अफजलगंज पुलिस को दे दी गई है।
राजस्थान के व्यापारी पर ठगी का आरोप
अहमदाबाद. राजस्थान के बाडमेर जिले में सेक्टर तीन चौटान चौराहे के पास रहने वाले व्यापारी मुकेश जैन पर अहमदाबाद के व्यापारी ने ठगी करने का मामला दरियापुर में दर्ज कराया है।
चांदखेडा आईओसी रोड पर रहने वाले तेजस कुमार पटेल ने दर्ज कराई शिकायत में कहा है कि मुकेश जैन २२ फरवरी २०१६ से उनकी दरियापुर में फूटी मस्जिद के पास तेजस हार्डवेर के नाम की दुकान से तीन लाख ५४ हजार रुपए का माल लेकर गए थे। इस राशि का भुगतान नहीं करके विश्वासघात व ठगी की है।
२७ लाख का कपड़ा लेकर नहीं चुकाए रुपए
अहमदाबाद. अहमदाबाद के कपड़ा व्यापारी को २७ लाख रुपए की चपत लगाने का मामला कागडापीठ थाने में दर्ज हुआ है।
सारंगपुर के घंटाकर्ण मार्केट में कपड़े का व्यापार करने वाले दशरथ पटेल के पास से २५ जून २०१६ को मुंबई निवासी व्यापारी तानाजी पाटिल ने २७ लाख ४२ हजार रुपए का कपड़ा खरीदने के बाद अब तक रुपए का भुगतान नहीं करके विश्वासघात व ठगी की है।

ट्रेंडिंग वीडियो