युवती पर फायरिंग के दो आरोपी गिरफ्तार

कल तक रिमांड पर

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 10 Jan 2021, 12:05 AM IST

जामनगर. जामनगर शहर की एक युवती पर जामनगर-खंभालिया राजमार्ग पर एक होटल के समीप करीब 18 महीनों पहले फायरिंग करने के दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद न्यायालय ने सोमवार तक का रिमांड मंजूर किया है।
सूत्रों के अनुसार जामनगर निवासी निशा गोंडलिया पर जामनगर-खंभालिया राजमार्ग पर देवभूमि द्वारका जिले में खंभालिया के समीप एक होटल के निकट वर्ष 2019 के नवंबर महीने में दो अज्ञात व्यक्तियों ने फायरिंग की। उस समय खंभालिया थाने में मामला दर्ज किया गया।
इस बीच, गुजरात पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) की टीम ने अहमदाबाद के उजाला सर्कल के समीप से इस सप्ताह के शुरू में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनमें जामनगर के लीमड़ा लाइन क्षेत्र निवासी अयुब दरजादा व साधना कॉलोनी निवासी मुकेश शर्मा उर्फ मुकेश सिंधी शामिल थे।
दोनों ने प्रारंभिक पूछताछ में जामनगर के जितेन्द्र गोरिया के कहने पर जामनगर की युवती पर फायरिंग करने की बात कबूल की। एटीएस की टीम ने देवभूमि द्वारका जिला पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) से संपर्क किया। वहां से जानकारी मिली कि जामनगर की युवती निशा गोंडलिया पर फायरिंग की गई थी। दोनों आरोपियों को देवभूमि द्वारका जिले की एसओजी की टीम के हवाले किया गया।
देवभूमि द्वारका जिले के जिला पुलिस अधीक्षक सुनील जोशी, उपाधीक्षक हितेन्द्र चौधरी के निर्देशन में एसओजी के निरीक्षक ए.डी. परमार ने दोनों को हिरासत में लेकर कोविड जांच करवाई। रिपोर्ट नेगेटिव आने पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार रात को आठ दिन के रिमांड की मांग के साथ न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने आगामी 11 जनवरी तक का रिमांड मंजूर किया है।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned