गैर कानूनी हथियार बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार

Gyan Prakash Sharma

Publish: Feb, 15 2018 11:24:19 PM (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
गैर कानूनी हथियार बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार

मध्यप्रदेश से खरीदकर सौराष्ट्र में बेचते थे हथियार , चार पिस्तौल व २५ कार्टिस बरामद

राजकोट. गैरकानूनी हथियार बेचने के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने सरधार गांव की सीमा से दो युवकों को गिरफ्तार कर चार पिस्तौल व २५ कार्टिस बरामद किए हैं।
डीसीपी करणराज वाघेला ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में राजकोट तहसील के सरधार गांव निवासी पिंटू उर्फ पीनो एवं राजकोट में हुडको चौकड़ी के निकट निवासी हीतेश अमरा उर्फ बाबूभाई शामिल हैं। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने कबूल किया कि मध्यप्रदेश से सस्ते में हथियार खरीदकर सौराष्ट्र में ऊंची कीमत पर उन हथियारों को बेचते थे।
मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने सरधार गांव की सीमा में मामा के ढोळा के पास स्थित पीनो सुरेश सायजा की वाड़ी में छापा मारा, जहां से तीन देशी पिस्तौल, एक रिवॉल्वर व २५ कार्टिस के साथ दोनों को गिरफ्तार किया। बरामद पिस्तौल में दो पिस्तौल लोडेड थी।

मध्यप्रदेश से खरीदकर सौराष्ट्र में बेचते थे हथियार
दोनों आरोपी पिछले कुछ दिनों से मध्यप्रदेश से सस्ते में हथियार मंगाते थे और राजकोट सहित सौराष्ट्रभर में २५-३० हजार रुपए में बेचते थे। मध्यप्रदेश में जहां से हथियार खरीदते थे, उनकी तलाश शुरू की है।

जीप व झोपड़ी से १७ लाख की शराब
वडोदरा. वडोदरा ग्रामीण स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने वडोदरा जिले की सावली तहसील के मंजुसर गांव में जीप एवं झोपड़ी से १७ लाख की शराब बरामद कर दो जनों को गिरफ्तार किया है।
मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एलसीबी की टीम ने वडोदरा जिले की सावली तहसील के मंजुसर गांव की सीमा में छापा मारा, जहां से पतरे की झोपड़ी व जीप से शराब की ३२१ पेटी मिली। बरामद शराब की कीमत १७ लाख ५२ हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने स्थल से दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें मंजुसर निवासी अल्पेश सोलंकी एवं वडोदरा तहसील के आसोज मस्जिदवाला फळियु निवासी अनवर परमार शामिल हैं।

1
Ad Block is Banned