हादसों में दो बाइक सवार युवकों की मौत

कच्छ जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 22 Nov 2020, 11:15 PM IST

गांधीधाम. कच्छ जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में दो बाइक सवार युवकों चालकों की मौत हो गई। संबंधित थानों में मामले दर्ज कर पुलिस टीमों ने कार्रवाई शुरू की है।
गांधीधाम बी डिविजन थाना सूत्रों के अनुसार गांधीधाम राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक पर सवार नरेश मनसुख चोटारा की मौके पर मौत हो गई। बाइक चालक ब्रिजेशकुमार रबारी ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। थाने की टीम ने जांच शुरू की है।
गांधीधाम ए डिविजन थाना सूत्रों के अनुसार गांधीधाम में सुंदरपुरी क्षेत्र में भरवाडवास के द्वार के समीप दो बाइकों की भिडं़त में एक बाइक के चालक मच्छुनगर निवासी खोडाभाई भरवाड (26 वर्ष) की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर थाने की टीम ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को अस्पताल भिजवाकर मामला दर्ज किया और जांच शुरू की है।

कैंसर से परेशान वृद्धा ने किया आत्मदाह, मौत

गांधीधाम. कच्छ जिले की भुज तहसील में एक वृद्धा ने कैंसर से परेशान होकर आत्मदाह कर लिया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सूत्रों के अनुसार भुज तहसील के आणंदसर गांव निवासी जेनाबाई हारून चावड़ा (70 वर्ष) ने कैंसर की बीमारी से परेशान होकर अपने मकान में शरीर पर केरोसिन छिडक़कर आग लगा ली। भुज के जी.के. जनरल अस्पताल पहुंचाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मानकुवा थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned