Bhuj News : विषाक्त भोजन से दो बच्चों की मौत

Two children Death, Food Poisoning, Couple Unconscious, Bhuj News, Gujrat news

By: Gyan Prakash Sharma

Updated: 03 Jan 2020, 10:48 PM IST

भुज. शहर के भानुशाली नगर के पीछे एक क्षेत्र में एक परिवार के सदस्य शुक्रवार सुबह बेहोशी की हालत में मिले, उनमें से दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि दम्पत्ति को बेहोश हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि विषाक्त भोजन से दोनों बच्चों की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार गुरुवार शाम को भोजन के बाद परिवार के सदस्य सो गए। शुक्रवार सुबह परिवार के चारों सदस्य बेहोशी की हालत में मिले। बताया जा रहा है कि विषाक्त भोजन से दो बच्चों की मौत हुई। जानकारी के अनुसार परिवार के सदस्यों ने गुरुवार शाम को खिचड़ी बनाई थी और वड़ापाव एवं आलू की सब्जी बाहर से मंगाई थी।


दम्पत्ति व दोनों बच्चों ने गुरुवार रात को भोजन किया। इसके बाद शुक्रवार सुबह परिवार को कोई सदस्य नहीं जागा तो पड़ोसियों ने जांच की, जिसमें दम्पत्ति बेहोश एवं बच्चे मृत मिले। मकान में रात को भोजन के बाद बर्तन झूठे पड़े थे। लोगों ने सभी को भुज के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया।


सूचना मिलने पर भुज शहर ए डिविजन थाने की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है। घर में मिले खाद्य पदार्थों के नमूने लेकर जांच के लिए चिकित्सकों को सौंपे हैं। फिलहाल दम्पत्ति बेहोशी की हालत में है।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned