scriptकोजवे से गुजरते समय बाइक फिसली, दो बालकों की डूबने से मौत | Two children death, Kojve, Jamnagar | Patrika News

कोजवे से गुजरते समय बाइक फिसली, दो बालकों की डूबने से मौत

locationअहमदाबादPublished: Sep 14, 2020 01:12:03 am

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

जामनगर जिले की कालावड तहसील की घटना
 
 

Rain in Junagadh

Rain in Junagadh

जामनगर. कालावड तहसील के कालमेघडा गांव में शनिवार को गड्ढे में डूबने के चलते तीन बच्चों की मौत की घटना अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि रविवार को इसी गांव में दो और बच्चों की डूबने से मौत हो गई। श्रमिक परिवार का एक युवक दो बच्चों को बाइक पर बिठाकर गांव के पास के कोजवे से गुजर रहा था। बारिश के चलते पानी का बहाव तेज होने के चलते बाइक फिसल गई, जिससे तीनों ही बाइक के साथ पानी में गिर गए। बाइक चालक तो बच गया लेकिन दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। ये परिवार भी पाटण जिले का मूल निवासी है और यहां मजदूरी काम करता था। मृत बच्चों में अल्पेश (9), पूनम (6) शामिल हैं। ये दोनों चचेरेभाई विक्रम ठाकोर की बाइक पर बैठकर खेत में जा रहे थे। उसी समय दोपहर को यह हादसा हो गया।
जामनगर में दूसरे दिन भी बारिश का दौर जारी


जामनगर. जिले में रविवार को दूसरे दिन भी बारिश का सिलसिला जारी रहा। शहर एवं जिले में आधे से डेढ़ इंच तक बारिश रिकॉर्ड की गई।
रविवार को दोपहर 12 बजे के बाद मौसम में अचानक बदलाव आया और अपरान्ह चार बजे साथ बारिश शुरू हुई। एक घंटे में ही सवा इंच तक पानी बरस गया। जामनगर जिले की ध्रोल, जोडिया, लालपुर, जामजोधपुर जिले में बारिश हुई।

उमस-गर्मी से राहत
जामनगर शहर में भी दोपहर के बाद बारिश होने से लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिली। शहर में एक घंटे में ही 28 मिलीमीटर तक पानी बरस गया, जिससे निचले इलाकों में जलजमाव की स्थिति नजर आई। बारिश से मौसम सुहाना हो गया और लोगों ने राहत की श्वास ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो