scriptAccident एसटी बस-ट्रक की भिड़ंत, दो बच्चों की मौत, ३० घायल | Two children died in Bus and Truck accident | Patrika News

Accident एसटी बस-ट्रक की भिड़ंत, दो बच्चों की मौत, ३० घायल

locationअहमदाबादPublished: Jul 20, 2019 10:54:04 pm

अनियंत्रित होकर पास ही गड्ढे में पलटी

Accident

accident, road accident, car-bike accident, car-bike collided, in road accident one death, in road accident one death and one injured

अहमदाबाद. जिले के बावला-साणंद मार्ग पर एक एसटी बस के शुक्रवार रात ट्रक की टक्कर में बस के अनियंत्रित होकर पास ही गड्ढे में पलटने से दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं बस में सवार ३० अन्य यात्री घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए बावला एवं अहमदाबाद के सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतकों में एक बालक एवं एक बच्ची है।
बताया जा रहा है कि एसटी बस के धोलका जाने के दौरान यह हादसा हुआ। बस के गड्ढे में पलटने के कारण बस को क्रेन से बाहर निकाला गया।
कार पेड़ से टकराई, दो छात्राओं की मौत
अहमदाबाद. शहर से गांधीनगर जाने वाले रोड पर भाईजीपुरा गांव के समीप शनिवार सुबह कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के चलते कार में सवार दो छात्राओं की मौत हो गई। तीन अन्य जख्मी हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची इन्फोसिटी पुलिस ने इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है। मृतकों में एक का नाम उर्वशी जबकि दूसरी का नाम समता बताया जा रहा है। दोनों ही फीजियोथैरेपी कोर्स की छात्राएं थीं जो अहमदाबाद से गांधीनगर जा रही थीं। इस मामले में कार चालक सहित तीन लोग जख्मी हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो