scriptदो कारों की टक्कर में दो की मौत | Two death in accident | Patrika News

दो कारों की टक्कर में दो की मौत

locationअहमदाबादPublished: Aug 17, 2018 03:15:24 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

अन्य दो घायल

Road accident

दो कारों की टक्कर में दो की मौत

राजकोट. राजकोट-कालावाड हाईवे पर आणंदपर छापरा के निकट दो कारों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में बुधवार शाम को एक युवती सहित दो युवकों की मौत हो गई, जबकि अन्य दो जने घायल हो गए।
मृतकों में सूरत के पुणा गांव निवासी जेन्सी मनसुख वाटलिया (१९) एवं राजकोट जिले की जामकंडोरणा तहसील के कानावडाळा गांव निवासी स्मित प्रकाश वरसाणी (१८) शामिल हैं, जबकि सूरत निवासी पूजाबेन डोबरिया (३०) एवं काना वडाळा निवासी पीयुष वरसाणी (३०) घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार स्मित वरसाणी इंजीनियरिंग का छात्र था। पीयुष के चचेरे भाई गौतम की गुरुवार को राजकोट में सगाई समारोह होने से सूरत से जेंसी व पूजाबेन राजकोट जा रही थी। इस दौरान रास्ते में हादसा होने से एक कार सवार जेंसी सहित चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने चारों को कार से निकालकर निकट के निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां जेंसी व स्मित की मौत हो गई। इस संबंध में गांधीग्राम पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
सेल्फी के चक्कर में दो भाइयों की मौत
राजकोट. राजकोट जिले में सेल्फी के चक्कर में दो भाइयों की मौत का मामला सामने सामने आया है। शहर के कालावाड रोड स्थित न्यारी डेम के किनारे सेल्फी ले रहा छोटा भाई पैर फिसलने के कारण डेम में गिर गया, जिसे बचाने के लिए बड़ा भाई भी डेम में कूद गया और दोनों की मौत हो गई।
मृतकों में राजकोट की लक्ष्मीवाड़ी शेरी निवासी रविभाई गिरीश पाटडिया (२४) एवं उनका बड़ा भाई अंकित पाटडिया (२८) शामिल हैं।
यह घटना बुधवार की है। दोनों भाई राजकोट निवासी अपने फूफा हर्षदभाई मांडलिया सहित परिवार के सदस्यों के साथ बुधवार को न्यारी डेम पर घूमने के लिए गए थे। सोनी परिवार के १६ सदस्यों ने न्यारी डेम में दोपहर को भोजन किया। बाद में रविभाई सेल्फी लेने ेके लिए डेम के किनारे पर गए। इस दौरान पैर फिसलने के कारण वह डेम में गिर गए। भाई को डेम में गिरा देखकर बड़ा भाई अंकित भी डेम में कूद गए, लेकिन बचाने की बजाय दोनों भाई डेम में डूबने लगे। परिजनों ने शीघ्र फायरब्रिगेड व तहसील पुलिस को जानकारी दी। फायरब्रिगेड ने दोनों को बेहोश हालत में बाहर निकाला और सिविल में पहुंचाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया।
११ वर्ष पूर्व पिता का निधन होने से दोनों भाई विधवा माता वर्षाबेन के साथ रहते थे और सोनी का काम करते थे। इस दौरान बुधवार को दोनों बेटे को भी मौत होने से माता अकेली रह गई। दोनों बेटों की मौत की जानकारी वर्षाबेन को दी तो वह बेहोश होकर गिर गईं थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो