script

१० किलो चरस के साथ दो कश्मीरी युवक सहित तीन गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Apr 13, 2019 09:21:51 pm

सरदार बाग के पास डील करते क्राइम ब्रांच, एनसीबी ने दबोचा
 

Charas accused

१० किलो चरस के साथ दो कश्मीरी युवक सहित तीन गिरफ्तार

अहमदाबाद. शहर के नेहरूब्रिज के समीप स्थित सरदार बाग के पास चरस की डील कर रहे दो कश्मीरी युवकों सहित तीन लोगों को क्राइम ब्रांच एवं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 10 किलो ११५ ग्राम चरस बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत १० लाख रुपए से ज्यादा है।
क्राइम ब्रांच के अनुसार पकड़े गए आरोपियों में दो युवक कश्मीर के रहने वाले हैं, जिनमें जमील अहमद बट्ट (31) कश्मीर के बांदीपोर जिले के सुंबल सोनावरी तहसील के नाइद खैई गांव का रहने वाला है, जबकि शब्बीर अहमद डार (२७) बांदीपोर जिले के नया हाजिन तहसील के कोसनबाग हक्कबारा का रहने वाला है। इसके अलावा अहमदाबाद के दरियापुर कडियानाका मोटी पोल निवासी हर्ष उर्फ चको शाह (३६) को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 10 किलो ११५ ग्राम चरस के अलावा तीन मोबाइल फोन, दो थैले, आधारकार्ड, पार्किंग और ट्रैवल्स की टिकिट बरामद की गई हैं।
पूछताछ में सामने आया कि हर्ष बीते करीब डेढ़ साल से चरस की बिक्री अहमदाबाद में करता है। पहले वह रसीद झरगर के पास से चरस लेता था, लेकिन अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की ओर से रसीद को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उसने रसीद के जरिए संपर्क में आए जमील अहमद और शब्बीर डार का संपर्क करके उनके पास से चरस लेना शुरू कर दिया। यह दोनों ही कश्मीरी युवक जम्म एवं कश्मीर के कुपवाड़ा के रहने वाले रियाज नाम के व्यापारी से चरस लेकर एक कार से कश्मीर से अजमेर तक पहुंचे थे। पुलिस को चकमा देने के लिए वह कार अजमेर में ही एक पार्किंग में छोड़ दी। वहां से ट्रैवल्स बस से अहमदाबाद पहुंचे। चरस की डील कर ही रहे थे कि क्राइम ब्रांच की टीमों ने सूचना के आधार पर तीनों को दबोच लिया।
आरोपी जमील अहमदाबाद पंद्रह दिन पहले ही कश्मीर के बारामूला जिले के मुमीन थाने में घरेलू हिंसा एवं दहेज अधिनयम के मामले में गिरफ्तार हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो