scriptओला को उसी के एक्जीक्यूटिव ने लगाई दो लाख की चपत | Two lakh rupees fraud with Ola cab, Fir against Employee | Patrika News

ओला को उसी के एक्जीक्यूटिव ने लगाई दो लाख की चपत

locationअहमदाबादPublished: Feb 14, 2019 11:21:03 pm

सात ड्राइवरों से पैसे लेकर नहीं की एंट्री, आनंदनगर में मामला दर्ज
 

fraud

ओला को उसी के एक्जीक्यूटिव ने लगाई दो लाख की चपत

अहमदाबाद. कार खरीदने के बाद ओला कैप कंपनी में कार को टैक्सी के रूप में लगाने वाले ड्राइवरों के पास से पैसे लेने के बाद कंपनी में जमा नहीं करा कर कंपनी को दो लाख रुपए की चपत लगाने का मामला सामने आया है। कंपनी की ओर से शंका पडऩे पर कराई ऑडिट के दौरान गड़बड़ी सामने आने पर कंपनी के अहमदाबाद टेरिटरी मैनेजर रिशिकांत खरे (३४) ने आनंदनगर थाने में ओला कैब के ही एक्जीक्यूटिव रवि माली (२३) के विरुद्ध ठगी का मामला दर्ज कराया है।
रिशिकांत खरे के अनुसार इसका पता उन्हें छह अगस्त २०१८ को तब चला जब रवि ने बाहर से ही कंपनी के अन्य कर्मचारी को फोन करके एक युवक को कार देने के लिए कहा। उससे पहले जुलाई में कई ड्राइवर कंपनी की रिसिप्ट लेकर आते थे, लेकिन उनकी ओर से दी गई रिसिप्ट के पैसों की एंट्री कंपनी के रिकॉर्ड में नहीं मिल रही थी। जिससे बताए हुए युवक को कार देने से इनकार कर दिया। इसके बाद की गई जांच में सामने आया कि ४४ हजार रुपए से ज्यादा की एंट्री ही नहीं है। रवि को बुलाकर बात करने पर उसने यह राशि जमा कराना भूल गया होने की बात कही और फिर राशि जमा करा दी। उसके व्यवहार पर शंका होने पर कंपनी की ओर से कराई गई ऑडिट में सामने आया कि करीब सात ड्राइवरों की ओर से रवि को पैसे दिए थे, लेकिन वह राशि उसने कंपनी में कम जमा कराई या जमा ही नहीं कराई। ऐसा करके ुउसने कंपनी को दो लाख की चपत लगाई है। ड्राइवरों को बुलाकर पूछने पर उन्होंने रवि को पूरी राशि दी होने की बात कही। जिस पर रवि के विरुगी का मामला दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो