कोटडा गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, चोरी की 30 बाइक जब्त

खेरोज तीन रास्ते से गिरफ्तार

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 20 Jul 2018, 11:42 PM IST

हिम्मतनगर. साबरकांठा जिला पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) टीम ने खेरोज तीन रास्ते से बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर चोरी की 30 बाइक जब्त की है।
सूत्रों के अनुसार लंबे समय से साबरकांठा, महेसाणा व बनासकांठा जिले में वाहन चोरी की वारदातें बढऩे के बीच मुखबिर की सूचना पर खेरोज तीन रास्ते पर वाहन जांच के दौरान कोटडा रोड से बिना नंबर की बाइक से आ रहे दो युवकों को रोका। पूछताछ के दौरान दोनों ने अपनी पहचान राजस्थान के उदयपुर जिले के कोटड़ा निवासी शकील रफीक शेख व जसवंतसिंह हड़मतसिंह चौहाण के तौर पर बताई।
दोनों ने उपयोग की जा रही बिना नंबर की बाइक खेड़ब्रह्मा में एसटी बस स्टेंड के समीप से चुराने का खुलासा किया। दोनों ने जांच के दौरान कोटड़ा गिरोह के नाम पर साबरकांठा, महेसाणा व बनासकांठा जिलों से 30 बाइक चुराने की बात कबूली। पुलिसकर्मियों ने दोनों की निशानदेही पर कुल 30 बाइक जब्त कर दोनों को गिरफ्तार किया और खेरोज पुलिस थानाकर्मियों के हवाले किया।

 

crime

पुलिसकर्मियों ने दोनों की निशानदेही पर कुल 30 बाइक जब्त कर दोनों को गिरफ्तार किया और खेरोज पुलिस थानाकर्मियों के हवाले किया।

crime

दो किशोरियों के अपहरण के दो आरोपी गिरफ्तार
गांधीधाम. कच्छ जिले की भुज तहसील के पैया गांव निवासी दो किशोरियों का अपहरण कर ले जाने के दो आरोपियों को गुरुवार रात को गिरफ्तार किया गया।
सूत्रों के अनुसार नागलपर गांव की निवासी दो किशोरियों का अपहरण कर ले जाने का मामला किशोरी के पिता ने पद्दर पुलिस थाने में पिछली 16 जुलाई को दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस निरीक्षक ने जांच शुरू की। इस बीच, मुन्द्रा पुलिस थानाकर्मियों ने गुरुवार रात को गश्त के दौरान मुन्द्रा के कब्रस्तान में शंकास्पद हलचल दिखाई देने पर दो किशोरियों व दो युुवकों को पकड़ा।
पूछताछ में चारों ने नागलपुर निवासी होने का खुलासा किया। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर दोनों किशोरियों को सुरक्षित रख आरोपियों अकरम शाबान संघार व हुसैन आमद कटिया को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। इसके बाद दोनों आरोपियों को जांच अधिकारी के हवाले किया गया। ्रप्रारंभिक जांच के अनुसार दोनों युवकों ने विवाह का लालच देकर दोनों किशोरियों का अपहरण किया।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned