scriptखड़े ट्रक के पीछे घुसी बस, दो यात्रियों की मौत | Two passengers death in road accident | Patrika News

खड़े ट्रक के पीछे घुसी बस, दो यात्रियों की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jun 10, 2018 10:38:11 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

अन्य १७ यात्री घायल

 road accident

खड़े ट्रक के पीछे घुसी बस, दो यात्रियों की मौत

जूनागढ़. वडाल-चौकी के बीच खड़े ट्रक के पीछ निजी बस घुसने से दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि अन्य १७ यात्री घायल हो गए। घायलों को आसपास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी के अनुसार मृतकों में गोंडल निवासी गोंडल निवासी गीताबेन लाठीगार (४७) एवं राजकोट निवासी संदीप नरेन्द्र नागरेचा (३६) शामिल हैं। मौत के चलते परिवार सहित गांव में शोक छा गया।
राजकोट व गोंडल का परिवार गुप्त प्रयाग जा रहा था
जानकारी के अनुसार राजकोट एवं गोंडल के सोनी वैष्णव परिवार के सदस्य राजकोट की कृष्णा ट्रावेल्स की बस में गिर सोमनाथ जिले के ऊना के पास गुप्त प्रयाग में धार्मिक विधि करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में वडाल-चौकी मार्ग पर खड़े ट्रक के पीछे बस टकरा गई। घटना के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को राजकोट, जेतपुर एवं धोराजी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। धार्मिक विधि के लिए जाते समय रास्ते में हुई दुर्घटना में दो गोंडल निवासी गीताबेन लाठीगार (४७) एवं राजकोट निवासी संदीप नरेन्द्र नागरेचा (३६) की मौत के चलते परिवार सहित गांव में शोक छा गया। हादसे के चलते मार्ग पर यातायात जाम हो गया था।

बस हादसे में बचा, ट्रक की टक्कर से मौत
सूचना मिलने पर जूनागढ़ तहसील पुलिस की टीम स्थल पर पहुंची और यातायात सुचारू करा रही थी। इस दौरान तेजी से जा रहे ट्रक ने पुलिस वाहन को टक्कर मार दी और पास खड़े राजकोट निवासी दिव्येश प्रफुलभाई राजपरा (२९) को चपेट में ले लिया, जिससे दिव्येश की मौत हो गई। दिव्येश भी बस सवार यात्रियों में शामिल था। बस हादसे में वह बच गया था, लेकिन बाद में ट्रक की टक्कर से उसी स्थल पर दिव्येश की भी मौत हो गई। हादसे में पुलिस कांस्टेबल मूलु बावनजी, जीआरडी कर्मी जयराम एवं करशन घायल हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो