एक महिला सहित दो बच्चियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

दो बच्चियों की मौत

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 10 May 2020, 11:02 PM IST

जामनगर. शहर के गुरु गोविंद सिंह (जी.जी)सरकारी हॉस्पिटल के प्रयोगशाला में भेजे गए रक्त के नमूने कि जांच के बाद शनिवार देर रात को दूसरे बैच की रिपोर्ट में जामनगर के चेला मैं रहने वाली एक महिला की रिपोट पॉजिटिव पाई गई। जबकि लंधावाड के धाबिया के पास रहने वाली एक 7 वर्षीय बच्ची की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं एक अन्य मामले में ध्रोल तहसील के खारवा गांव के 27 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। चेला एस आर पी कैंप में रहने वाली 42 वर्षीय महिला को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने पर जीजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है इस महिला के पति का पहले से ही इसी अस्पताल में कोरोना का उपचार चल रहा है। डॉक्टरों का मानना है कि पति के संपर्क में आने की वजह से ही महिला भी संक्रमित हो गई है। इसी तरह से लंधवाद क्षेत्र की जिस बच्ची की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसके परिवार की एक महिला का पहले से ही यहां कोरोना का उपचार चल रहा है। इस तरह से अब तक जी. जी अस्पताल में कोरोना के कुल 26 मरीजों को दाखिल कराया गया है जिसमें दो बच्चियों की मौत हो चुकी है।


चेला एसआरपी कैंप में क्वारंटाइन प्रौढ़ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव


जामनगर. तहसील के चेला स्थित एसआरपी कैंप में क्वारंटाइन किए गए 46 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है और इसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है।


जामनगर शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में शुक्रवार सुबह से लेकर शनिवार सुबह तक कोरोना वायरस के 14 संक्रमित मरीजों के सामने आने से प्रशासन चौकन्ना हो गया। इसमें से जामनगर तहसील के चेला गांव स्थित एसआरपी कैंप में कोरोना के कई मरीजों को क्वारंटाइन किया गया है। जिनमें से 46 वर्षीय व्यक्ति का रिपोर्ट पेंडिंग थी, जो अब पॉजिटिव आई है। इसे देखते हुए इस व्यक्ति को शहर के जी.जी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

Gyan Prakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned